इंडियन आइडल की कंटेस्टेंट हुई ठगी का शिकार, पकड़ाया आरोपी
इंडियन आइडल की कंटेस्टेंट हुई ठगी का शिकार, पकड़ाया आरोपी
Share:

आप सभी को बता दें कि सिंगिंग रिऐल्टी शो इंडियन आइडल में कंटेस्टेंट रह चुकीं अवंति पटेल के बारे में हाल ही में एक ऐसी खबर सामने आई है कि सुनकर आप सभी के होश उड़ जाएंगे. जी दरअसल हाल ही में अवंति पटेल ठगी का शिकार हो गईं हैं. आप सभी को बता दें कि सिंगिंग शो से पहचान बनाने वाली इस सिंगर और उनकी बहन से झारखंड के एक शख्स ने लाखों रुपये ठग लिए, जिसके बाद शिकायत के आधार पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी को पकड़ लिया है.

जी हाँ, बताया गया है कि बीते दिसंबर यानी साल 2018 में अवंति के पास झारखंड निवासी एक शख्स का फोन आया था, जिसने खुद की पहचान पंकज शर्मा नाम के बैंक एग्जिक्युटिव के रूप में बताई थी. वहीं शर्मा ने अवंति से सवाल किया था कि उन्होंने अपना नया डेबिट कार्ड ऐक्टिवेट क्यों नहीं किया है और इसके बाद उसने कार्ड को ऐक्टिव करने के लिए उनसे उसकी डीटेल मांगी.

ऐसे में अवंति पहले तो इसके लिए तैयार नहीं हुईं लेकिन जब शर्मा ने अकाउंट नंबर, कार्ड नंबर और बैंक में मौजूद राशि के बारे में सही जानकारी दी तो सिंगर ने उसे ओटीपी आदि उपलब्ध करवा दिया. उसके बाद अब यह आरोप है कि ओटीपी बताने के कुछ ही मिनट में अवंति के खाते से 50 हजार रुपये निकाल लिए गए और शर्मा ने आश्वासन दिया कि यह राशि रिफंड हो जाएगी और उसने अन्य खाते की जानकारी मांगी ताकि उसमें रिफंड अमाउंट ट्रांसफर किया जा सके. उसके बाद अवंति पटेल ने अपनी बहन के अकाउंट की डीटेल दी, जिसमें से भी 50 हजार रुपये निकाल लिए गए उसके बाद सिंगर को समझ आया कि वह ठगी का शिकार हो गई है. वैसे अब आरोपी को साइबर सेल की मदद से पकड़ा जा चुका है.

पैसे खत्म होने की वजह से कपिल ने दोबारा शुरू किया शो, खुद किया खुलासा

HOLI 2019 : मुगल काल में इस नाम से जाना जाता था होली का त्यौहार

बबिता जी को खुश करने के लिए जेठालाल ने गले में डाला जहरीला अजगर उसके बाद जो हुआ...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -