सगाई के बाद वायरल हुआ इस एक्ट्रेस का डांस वीडियो, देखकर रुक जाएंगी आपकी साँसे
सगाई के बाद वायरल हुआ इस एक्ट्रेस का डांस वीडियो, देखकर रुक जाएंगी आपकी साँसे
Share:

काफी समय पहले अपनी शादी को लेकर लगातार चर्चाओं में रहने वाली स्टार प्लस के शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में कीर्ति का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस मोहना कुमारी सिंह खूब सुर्ख़ियों में रहीं थीं. हालाँकि अब वह शादीशुदा हो गईं हैं. जी हाँ, मोहिना की शादी हो गई है और शादी के बाद उनका एक वीडियो सामने आया है जो आप सभी देख सकते हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि मोहना काफी लंबे समय तक इस सीरियल का पार्ट रही है और बीते साल भी यह अफवाहें थीं कि एक्ट्रेस जल्द ही शादी करने जा रही हैं लेकिन उस समय उन्होंने रोका किया था और अब वह सगाई हो चुकीं हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mohena Kumari Singh (@mohenakumari) on

मोहिना की रोका सेरेमनी 2018 में रीवा, मध्य प्रदेश में हुई थी और उस समय की कई तस्वीरें वायरल हुई थी. वहीं खबरों के अनुसार उनकी तस्वीरों ने सभी को हैरान किया था. वहीं उसके बाद इस साल उनकी सगाई की तस्वीरों ने सभी को हैरान किया और खूब पसंद भी किया. आप सभी को बता दें कि फिलहाल उनके होने वाले पति के बारे में ज्यादा खबर सामने नहीं आ पायी है लेकिन हाल ही में अपनी शादी के बारे में खुलासा करते हुए मोहना ने बताया है कि वह टीवी इंडस्ट्री से जल्द छुट्टी लेने वाली है और शादी के बाद अपने घर पर ध्यान देंगी.

फिलहाल मोहिना का यह डांस वीडियो जमकर वायरल हो रहा है और इस वीडियो को शेयर कर मोहिना ने लिखा है A little Rusty... But always Gutsy !! .Thanks for the constant motivation guys Thanks for letting me use this amazing space to dance @mohanshakti @nrityashakti Thank you @sanjip_rajak for recording this इसमें वह सभी को पागल बना रहीं हैं क्योंकि वह खूब सेक्सी लग रहीं हैं जो आप देख सकते हैं.

कपिल शर्मा शो में सिद्धू की वापसी पर भारती ने दिया चौकाने वाला बयान

सामने आया कुमकुम भाग्य का लीप प्रोमो, होगा नया ट्विस्ट और तड़का

इन टीवी स्टार्स के लिए प्यारभरा त्यौहार है होली

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -