बिग बॉस में आने के बाद विकास गुप्ता के सितारे बुलंद
बिग बॉस में आने के बाद विकास गुप्ता के सितारे बुलंद
Share:

टीवी का सबसे चर्चित और मशहूर शो बिग बॉस के घर जाने के बाद शायद ऐसा कोई व्यक्ति होगा जिसने लाइमलाइट नहीं बटोरी हो. बता दे कि, जो भी बिग बॉस के घर में एंट्री करता है उसके बाद उस कंटेस्टंट की हर तरफ चर्चा होने लगती है. बीते कई दिनों से बिग बॉस की कंटेस्टेंट और टीवी की मशहूर अभिनेत्री हिना खान को लेकर भी चर्चा हो रही है कि वह बहुत ही जल्द बॉलीवुड में कदम रखने वाली है.

तो वही बिग बॉस के दूसरे कंटेस्टेंट पुनीश शर्मा को लेकर भी कुछ इसी तरह की बाते हो रही है कि वह भी बहुत ही जल्द बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने वाले है. यही नहीं बल्कि, सुनने में आ रहा था कि वह बहुत ही जल्द बॉलीवुड के दिग्गज फिल्म निर्माता की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द ईयर 2' में अभिनेता टाइगर श्रॉफ के साथ नजर आने वाले है लेकिन जब इस बात को लेकर पुनीश से पूछा तो उन्होंने ऐसी कोई खबर को सच नहीं बताया. फिलहाल पुनीश अभिनेत्री तेजस्वनी प्रकाश के साथ अपने शो की शूटिंग में व्यस्त है.

इसके अलावा बात करे बिग बॉस के कंटेस्टेंट विकास गुप्ता की तो वह बहुत ही जल्द मशहूर शो टेड टॉक्स का हिस्सा बनने जा रहे हैं. जिसकी जानकारी उन्होंने खुद सोशल मीडिया के जरिये दी. बताना चाहेंगे कि, बिग बॉस में आने से पहले विकास गुप्ता को शायद ही कोई जनता होगा लेकिन बिग बॉस के घर में एंन्ट्री मारने के बाद फिलहाल तो हर तरफ विकास गुप्ता की ही बात हो रही है. वही शो की विनर शिल्पा शिंदे अपने दोस्तों के साथ समय बिता रही है.

ये भी पढ़े

जब सात बार मौत के करीब आये बाबा रामदेव

'स्वामी रामदेव : एक संघर्ष' का बजट सुन उड़ जायेंगे आपके होश

टीवी स्टार्स की वो तस्वीरें जिन्होंने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

इश्क के साथ-साथ 'इश्कबाज़’ में कॉमेडी का भी तड़का

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -