टीवी स्टार्स की वो तस्वीरें जिन्होंने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
टीवी स्टार्स की वो तस्वीरें जिन्होंने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका
Share:

टीवी का क्यूट कपल आशका गोराडिया और ब्रेंट ग्लोब इन दिनों अपने हनीमून को एन्जॉय कर रहे है. जिसकी कुछ तस्वीरें उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर की जो तेजी से वायरल हो रही है. इन तस्वीरों में आशका गोराडिया और ब्रेंट ग्लोब किस करते नजर आ रहे है. यही नहीं बल्कि, ऐसे कई स्टार है जिन्होंने अपनी हनीमून की तस्वीरें शेयर कर खूब सुर्खिया बटोरी है.

बता दे कि, 'इश्कबाज' और 'कुबूल है' में नजर आ चुकी अभिनेत्री आम्रपाली गुप्ता ने अपने पति के साथ एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी जो बेहद 'ही बोल्ड थी. जो कि बहुत वायरल हुई थी. वही सीरियल 'कहीं किसी रोज' और 'लेफ्ट राइट लेफ्ट' में नजर आ चुकीं अभिनेत्री श्वेता साल्वे ने भी अपनी कुछ ऐसी ही तस्वीरें शेयर की तो जो तेजी से वायरल हुई थी. इसके अलावा टीवी की मशहूर अभिनेत्री टीना दत्ता ने न्यूड फोटोशूट करवाया था जिसने सोशल मीडिया पर सनसनी मचा दी थी.

वही सीरियल 'इस प्यार को क्या नाम दूं' में नेगेटिव किरदार में नजर आने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री रितु शिवपुरी की भी इस तरह की कई तस्वीरें वायरल हुई थी. टीवी के मशहूर कॉमेडियन और अभिनेता कृष्णा की बहन आरती सिंह की भी बोल्ड तस्वीरें वायरल हो चुकी है. बता दे कि, नच बलिए और बिग बॅास जैसे मशहूर शो में नजर आ चुकी अभिनेत्री करिश्मा तन्ना आये दिन अपनी बोल्ड तस्वीरों को लेकर सुर्खियों में रहती है.

ये भी पढ़े

इश्क के साथ-साथ 'इश्कबाज़’ में कॉमेडी का भी तड़का

टीवी सीरियल्स को हिट बनाने के लिए अपनाई बॉलीवुड की रणनीति

इस हॉलीवुड शो की नक़ल पर बनेगा कपिल शर्मा का गेम शो

सलमान शाहरुख़ नहीं सिर्फ अक्षय होंगे इस साल के बादशाह

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -