जब सात बार मौत के करीब आये बाबा रामदेव
जब सात बार मौत के करीब आये बाबा रामदेव
Share:

12 फरवरी से रात 8:30 बजे डिस्कवरी जीत पर शुरू होने जा रहा शो 'स्वामी रामदेव: एक संघर्ष' को लेकर हर तरफ चर्चा हो रही है. इस शो में बाबा रामदेव के उनके अबतक के सफर के संघर्ष और सफलता की कहानी को दिखाया जायेगा. शो में बाबा रामदेव के बचपन की भूमिका चाइल्ड आर्टिस्ट नमन जैन निभाएंगे और उसके बाद अभिनेता क्रांति प्रकाश झा निभाने वाले है. बाबा रामदेव का कहना है कि, उन्होंने बचपन में कई विपरीत परिस्थितियों का सामना किया है.

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में योग गुरु बाबा रामदेव ने अपनी जंदगी से जुड़े कुछ अनसुने किस्से सुनाये. उन्होंने बताया कि, "मेरी मां को मेरे ही परिवार के लोग तंग करते थे. तब मैंने आवाज उठाई. यही नहीं बल्कि, उनका कहना है कि, उन्होंने सात बार मौत को काफी करीब से देखा है. इस दौरान बाबा रामदेव के साथ डिस्कवरी चैनल के सीनियर वाइस प्रेजिडेंट करण बजाज भी साथ में मौजूद थे. वही इस शो को लेकर बाबा रामदेव का किरदार निभाने वाले अभिनेता प्रकाश झा भी बेहद उत्साहित है.

उनका कहना है कि, "शो की शुरुआत करने से पहले मैं रामदेव बाबाजी से मिला था. उन्होंने मेरे दो टेस्ट लिए थे. एक टेस्ट मेरे विचारों का था और दूसरा कोशिशों का. मुझे पहले टेस्ट में दस में से सात नंबर मिले थे और दूसरे टेस्ट में नौ नंबर मिले थे. जानकारी के लिए बता दे कि, प्रकाश झा इससे पहले एम.एस.धोनी: दि अनटोल्ड स्टोरी, गोलियों की रासलीला: राम लीला जैसी फिल्मों में नजर आ चुके है.

ये भी पढ़े

'स्वामी रामदेव : एक संघर्ष' का बजट सुन उड़ जायेंगे आपके होश

टीवी स्टार्स की वो तस्वीरें जिन्होंने सोशल मीडिया पर मचाया तहलका

इश्क के साथ-साथ 'इश्कबाज़’ में कॉमेडी का भी तड़का

टीवी सीरियल्स को हिट बनाने के लिए अपनाई बॉलीवुड की रणनीति

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -