इश्क के साथ-साथ 'इश्कबाज़’ में कॉमेडी का भी तड़का

इश्क के साथ-साथ 'इश्कबाज़’ में कॉमेडी का भी तड़का
Share:

टीवी का सबसे लोकप्रिय शो ‘इश्कबाज़’ को लेकर कई दिनों से चर्चा हो रही है कि ये शो बहुत ही जल्द बंद कर दिया जायेगा लेकिन फिलहाल तो कुछ अलग ही सुनने को मिल रहा है. ख़ास बात तो यह है कि, इस शो में मुख्य भूमिका निभाने वाले कलाकार अभिनेता नकुल मेहता और अभिनेत्री सुरभि लोगों के बीच अपनी ख़ास पहचान बना चुके है यही नहीं बल्कि, शो में दोनों की केमस्ट्री भी बड़ी ही जबरदस्त दिखाई गई है जिसके चलते शो की टीआरपी भी लगातार बढ़ रही है.

अब इसी बीच खबर आ रही है कि, शो बहुत ही जल्द अलग मोड़ लेगा जिसमे रोमांस के साथ कॉमेडी का तड़का भी होगा. जी हाँ अब आप रोमांस के साथ-साथ कॉमेडी भी देखा पाएंगे. यही नहीं बल्कि, ये भी कहा जा रहा है कि, शो में अभिनेत्री सुरभि यानी अनिका अब डबल रोल में नजर आएँगी. हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सुरभि ने अपने बयान में कहा कि, "शुरुआती दौर की अनिका हमेशा से ही मेरी पंसदीदा रही है, उस दौरान वह कुछ ज्यादा ही मुंहफट थी लेकिन शिवाय से शादी के बाद उसमें काफी बदलाव आ चुके हैं. उसकी हमशक्ल बिल्कुल उसके उलट होगी. आप कह सकते हैं कि उसका किरदार फिल्म जोश में ऐश्वर्या राय बच्चन के किरदार से प्रेरित है. यह किरदार ज्यादा मजेदार है और इसमें कॉमिक टच दिया गया है.”

बता दे कि, बीते दिनों पहले नकुल मेहता और सुरभि चंदना ने शो के नए प्रोमो की शूटिंग की थी जिसकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही थी. इन तस्वीरों में नकुल मेहता और सुरभि चंदना की तुलना शाहरुख खान और काजोल से की जा रही थी.

ये भी पढ़े

टीवी सीरियल्स को हिट बनाने के लिए अपनाई बॉलीवुड की रणनीति

इस हॉलीवुड शो की नक़ल पर बनेगा कपिल शर्मा का गेम शो

सलमान शाहरुख़ नहीं सिर्फ अक्षय होंगे इस साल के बादशाह

जब दीपिका ने को-स्टार को जड़ दिया थप्पड़

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -