इस वजह से बुल्गारिया की सड़कों पर नाचते नजर आएंगे धर्मेश येलांडे
इस वजह से बुल्गारिया की सड़कों पर नाचते नजर आएंगे धर्मेश येलांडे
Share:

अपनी बेहतरीन डांस की कला से पहचान बनाने वाले धर्मेश येलांडे इन दिनों टीवी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी' के दसवें सीजन का हिस्सा बने हुए हैं. हाल ही में इस रियलिटी शो का एक खास हिस्सा धर्मेश ने बुल्गारिया की सड़कों पर नाचते हुए शूट किया है. इस दौरान किस्सा ऐसा भी हुआ कि धर्मेंश जब वहां सड़कों पर मस्ती के लिए नाच रहे थे तो लोगों ने उन्हें पैसे देने शुरू कर दिए. कलर्स टीवी पर प्रसारित खतरों के खिलाड़ी के दसवें सीजन के आने वाले एपिसोड का नाम 'एडवांटेज वीक' रखा गया है. इस एपिसोड में लोकप्रिय कोरियोग्राफर धर्मेश डांस और कॉमेडी में अपने साथी बलराज स्याल की मदद से बुल्गारिया की सड़कों पर नाचते हुए दिखाई देंगे. इस शो में बने रहने के लिए धर्मेश और बलराज को कुछ पैसे जमा करने की जरूरत है, जिससे उन्हें आने वाले टास्क में इन पैसों से ही मदद मिलने वाली हैं.

डांसर से अभिनेता बने धर्मेश ने न केवल गलियों में अपने डांस का करिश्मा दिखाया, बल्कि उन्होंने शो के होस्ट रोहित शेट्टी को भी अपने हुनर से चौंका दिया हैं. एक टास्क के दौरान धर्मेश एक बड़े से पहिए पर खड़े हुए थे. टास्क में कुछ और मजे करने के लिए रोहित शेट्टी ने धर्मेश से उस पहिए पर खड़े होकर ही नाचने को कहा. धर्मेश ने उस पहिए पर ही खड़े होकर नाचना शुरू कर दिया. उनका डांस देखकर रोहित शेट्टी समेत शो के सभी प्रतियोगी एकदम भौचक्के रह गए.

खतरों के खिलाड़ी के सेट पर मौजूद लोगों ने बताया, 'धर्मेश को डांस करना कोई टास्क नहीं लगता. उन्हें डांस करने में बहुत मजा आता है. वह जब भी पूरे मन से नाचते हैं, तो वह पूरी कोशिश करते हैं कि वहां मौजूद सभी लोगों को उनका डांस पसंद आए. जब वह टास्क के दौरान डांस कर रहे थे, तब सभी बाकी प्रतिभागी दंग रह गए थे. वे धर्मेश का मनोबल बढ़ाने के लिए उनसे और ज्यादा नाचने के लिए कह रहे थे. इसके अलावा एक और टास्क के दौरान धर्मेश को ऊंचाई से डर लग रहा था. उनके डर को भगाने के लिए रोहित शेट्टी ने धर्मेश को नाचने के लिए कहा था.'

कोरोना से बचाव को लेकर रवि किशन ने बोली ये बात

कोरोना वायरस : इस भोजपुरी गाने ने इंटरनेट पर लगाई आग

महाभारत के समय में नजर आने वाली है कार, दर्शकों को मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -