पारस छाबड़ा पर लगे थे आरोप, अब आकांक्षा पूरी ने खोले ये राज
पारस छाबड़ा पर लगे थे आरोप, अब आकांक्षा पूरी ने खोले ये राज
Share:

कलर्स टीवी पर प्रसारित पारस छाबड़ा का शो मुझसे शादी करोगे अब बंद हो गया है. इस बीच वो डिजानर्स के पैसे ना देने के मामले में फंसते दिखाई दे रहे हैं. दो डिजाइनर्स ने पारस पर ये आरोप लगाया था कि पारस ने बिग बॉस ने उनके डिजाइन किए हुए कपड़े पहने लेकिन अभी तक उसके पैसे नहीं दिए हैं. पैसे मांगने पर वो बहाना बना रहे हैं. इस पर पारस की एक्स गर्लफ्रेंड आकांक्षा पुरी का बयान सामने आ गया है. पारस ने अपनी सफाई में कहा था कि डिजाइनर्स के साथ उनकी फ्री डील हुई थी. इसके चलते उन्हें कोई पैसे नहीं देने थे. अब आकांक्षा ने स्पॉटबॉय  को दिए इंटरव्यू में कहा हैं की, पारस ने उन दोनों मासूम डिजाइनर्स को धोखा दिया है. पारस ने बताया था कि आकांक्षा ने उन डिजाइनर्स को एक लाख रुपये दिए थे.

पारस ने अपनी सफाई में ये कहा था कि डिजाइनर्स के साथ उनकी फ्री डील हुई थी. इसके चलते उन्हें कोई पैसे नहीं देने थे. अब आकांक्षा ने स्पॉटबॉय को दिए इंटरव्यू में कहा, पारस ने उन दोनों मासूम डिजाइनर्स को धोखा दिया है. पारस ने बताया था कि आकांक्षा ने उन डिजाइनर्स को एक लाख रुपये दिए हुए थे. इस पर आकांक्षा ने कहा, क्या मजाक है. पारस ज्यादातर एपिसोड में उनके डिजाइन किए हुए कपड़े पहनता था. वो दूसरे घरवालों को भी वो कपड़े पहनने को देता था. हर फाइनेंशियल मामले में मैंने हमेशा पारस की मां की इजाजत ली है. वो पारस की हर ट्रांजेक्शन के बारे में जानती हैं.

आपको बता दें कि डिजाइनर्स के आरोपों के बाद पारस के प्रवक्ता का भी बयान सामने आया था. उन्होंने कहा था, स्टाइलिस्ट के सभी आरोप बेबुनियाद हैं, ये सब सस्ती पब्लिसिटी के लिए किया जा रहा है. वे जो भी कर रही हैं वो बेहूदा है. डिजाइनर्स ने पारस छाबड़ा से क्रेडिट लिया हुआ हैं. पारस के साथ ये कोलेबोरेशन था. उन्हें इसकी वैल्यू करनी चाहिए. उन्होंने पारस को बार्टर डील के लिए अप्रोच किया हुआ था. पारस को उनके कोई पैसे नहीं चुकाने हैं.

कोरोना से बचाव को लेकर रवि किशन ने बोली ये बात

कोरोना वायरस : इस भोजपुरी गाने ने इंटरनेट पर लगाई आग

महाभारत के समय में नजर आने वाली है कार, दर्शकों को मिलेगा मनोरंजन का डबल डोज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -