MP में खुद को 'चाचा' बताने वाले केजरीवाल पर विजयवर्गीय ने साधा निशाना, बोले- 'गुजरात का प्रदर्शन दोहराएगी AAP'
MP में खुद को 'चाचा' बताने वाले केजरीवाल पर विजयवर्गीय ने साधा निशाना, बोले- 'गुजरात का प्रदर्शन दोहराएगी AAP'
Share:

भोपाल: बीजेपी के महासचिव कैलाश विजयवर्गीय ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पर हमला बोलते हुए उन्हें गुजरात में साल 2022 में संपन्न विधानसभा चुनावों के चलते AAP को मिली हार याद दिलाई है। उन्होंने यह दावा भी किया है कि AAP को मध्यप्रदेश में इस वर्ष के अंत में होने वाले विधानसभा चुनावों में गुजरात की भांति चुनावी हार का सामना करना पड़ेगा।
    
इंदौर में विजयवर्गीय ने कहा, ''केजरीवाल ने तो गुजरात में भी (मतदाताओं से) बड़े-बड़े वादे किए थे, किन्तु मेरा ख्याल है कि वहां 90 प्रतिशत सीटों पर उनकी पार्टी की जमानत जब्त हो गई थी। (आम आदमी पार्टी के लिए) मध्यप्रदेश में भी गुजरात की इस चुनावी स्थिति की पुनरावृत्ति होगी।'' कांग्रेस के राज्यसभा सांसद दिग्विजय सिंह ने सत्तारूढ़ बीजेपी पर निशाना साधते हुए हाल ही में आरोप लगाया है कि हरियाणा के नूंह की भांति मध्यप्रदेश में भी सांप्रदायिक दंगा कराने का षड्यंत्र रचा जा रहा है।  विजयवर्गीय ने पलटवार करते हुए कहा कि सिंह की बातों को अब कोई भी व्यक्ति गंभीरता से नहीं लेता है। कैलाश विजयवर्गीय ने कहा कि सांप्रदायिक माहौल बिगाड़ने का प्रयास करने वाले लोगों को कुचलने में मध्यप्रदेश का शासन-प्रशासन पूरी तरह सक्षम है।
    
सूबे के आगामी विधानसभा चुनावों के लिए बीजेपी के उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी होने की समय-सीमा के बारे में पूछे जाने पर विजयवर्गीय ने मजाकिया अंदाज में कहा, ''जब (बीजेपी उम्मीदवारों की) पहली सूची आई, तब किसी भी व्यक्ति को इसकी जानकारी नहीं थी। वैसे ही दूसरी सूची आने के बारे में भी किसी को खबर नहीं होगी।''
   

'जन्मदिन पर इस अमूल्य तोहफे के लिए PM मोदी और अमित शाह का आभार', करीबियों पर ED के छापे पर बोले CM बघेल 

जल्द होगा शिवराज कैबिनेट का विस्तार! भरे जा सकते है 2 मंत्री पद

नूंह दंगों के पीड़ित मुस्लिम..! सीएम ममता ने TMC नेता समीरुल इस्लाम को सांत्वना देने भेजा, जानें हिंसा की सच्चाई ?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -