कोरोना संकट के बीच विजय माल्या को आई अक्ल, बोला- मैं पूरे पैसे चुकाने को तैयार
कोरोना संकट के बीच विजय माल्या को आई अक्ल, बोला- मैं पूरे पैसे चुकाने को तैयार
Share:

नई दिल्ली: भारत में कोरोना के प्रकोप के चलते जारी किए गए लॉकडाउन के बाद से तो स्थिति और भी अधिक खराब हो गई है, वहीं सरकार जी जान से लोगों को सहायता पहुँचाने में लगी हुई हैं। इसी के साथ देश के कई बड़े बड़े लोग भी= सरकार के साथ मिलकर लोगों की सहायता कर रहे हैं। इसी बीच एक चौंकाने वाली एक खबर सामने आई है कि भगोड़े शराब कारोबारी विजय माल्या ने एक बार फिर अपना सारा कर्ज चुकाने की बात कही है।

उल्लेखनीय है कि ट्विटर पर विजय माल्या ने ऐसी अपील की है, लेकिन साथ ही उसने कहा है कि बैंक और प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) इसमें उसकी मदद नहीं कर रहे हैं। वहीं, देश में कोरोना वायरस के संकट के चलते जारी लॉकडाउन को लेकर भी माल्या शिकायत कर रहा है। शराब कारोबारी विजय माल्या ने लिखा कि भारत सरकार ने पूरे देश में लॉकडाउन किया है, हम इसका सम्मान करते हैं, मगर इसकी वजह से मेरी तमाम कंपनियों ठप हो गई हैऔर सभी प्रकार की मैन्युफैक्चरिंग भी बंद है।

माल्या ने आगे कहा कि वह कई बार ऐसा ऑफर दे चुका है कि वो बैंक का सारा पैसा चुकाने के लिए तैयार है। लेकिन बैंक ना तो पैसा लेने को तैयार हैं और ना ही प्रवर्तन निदेशालय सहायता को तैयार है। उसने कहा कि मुझे उम्मीद है कि वित्त मंत्री इस संकट की घड़ी में मेरी बात सुनेंगी और इस समस्या का निराकरण करेंगी। आपको बता दें कि विजय माल्या 9,000 करोड़ रुपये का कर्ज चुकाने में नाकाम रहने पर दो मार्च 2016 को भारत से पलायन किया था।

प्रशासनिक कार्यकारी के रिक्त पदों पर निकली वैकेंसी, जल्द करें आवेदन

कोरोना का कहर, 17 साल के निचले स्तर पर पहुंचे कच्चे तेल के दाम

चीनी कंपनी Oppo ने पीएम राहत कोष में दान किये 1 करोड़ रूपये

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -