चीनी कंपनी Oppo ने पीएम राहत कोष में दान किये 1 करोड़ रूपये
चीनी कंपनी Oppo ने पीएम राहत कोष में दान किये 1 करोड़ रूपये
Share:

चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो (Oppo) ने कोरोना वायरस (Coronavirus) से निपटने के लिए प्रधानमंत्री राष्ट्रीय राहत कोश (PM National Relief Fund) और उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री के संकट कोष में एक करोड़ रुपये का दान दिया है। इसके साथ ही कंपनी ने कहा है कि हमारा यह छोटा से कदम इस महामारी से लड़ने वालों और नागरिकों को दी जा रही सेवाओं में बहुत काम आ सकता है । आपकी जानकारी के लिए बता दें कि इस वायरस से लड़ने के लिए प्रधानमंत्री नागरिक सहायता और राहत कोष (पीएम केयर्स फंड)' के नाम से एक सार्वजनिक धर्मार्थ ट्रस्ट बनाया गया था। वहीं, प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शनिवार को लोगों से दान देने की अपील की थी।

कंपनी ने स्मार्टफोन रिपेयरिंग सेवा की शुरू
कंपनी ने अपने ग्राहकों के लिए ऑनलाइन रिपेयरिंग सेवा की शुरुआत की है, जो साधारण ट्रबलशूटिंग और सॉफ्टवेयर से जुड़ी समस्याओं को दूर करेगी। वहीं, कंपनी का कहना है कि हमारी इस सेवा से लोगों को बहुत फायदा होगा।

ओप्पो, वीवो और रियलमी ने बंद की फैक्टरी
कोरोना वायरस के बढ़ते प्रभाव को देखते हुए चीन की स्मार्टफोन निर्माता कंपनी ओप्पो, वीवो और रियलमी ने ग्रेटर नोएडा में स्थित मैन्युफैक्चरिंग प्लांट अस्थाई रूप से बंद कर दिए थे। साथ ही ओप्पो और वीवो ने अपने कर्मचारियों को घर से काम करने का आदेश दिया है। वहीं, दूसरी तरफ रियलमी ने भी अगले आदेश तक अपनी फैक्टरी में चल रहे काम-काज को भी रोक दिया था।

शाओमी ने बंद किया काम-काज
इससे पहले शाओमी ने भी इस लॉकडाउन के ध्यान में रखर अपने Mi Homes को अस्थाई रूप से बंद कर दिया था। इस बात की जानकारी कंपनी के ग्लोबल वाइस प्रेसिडेंट मनु कुमार जैन ने अपने आधिकारिक ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट के जरिए दी थी।

'Coronavirus पर मीम्स और जोक्स बनाना काना होगा बंद

दूरसंचार संगठन ने की अपील इंटरनेट का करें सही उपयोग

हॉन्ग-कॉन्ग से लेकर सिंगापुर तक इस डिवाइस से कोरोना का चलेगा पता 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -