उर्फी को देख बोले फोटोग्राफर- 'छूने से अछूत हो जाएंगे...', एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब हो गई बोलती बंद
उर्फी को देख बोले फोटोग्राफर- 'छूने से अछूत हो जाएंगे...', एक्ट्रेस ने दिया ऐसा जवाब हो गई बोलती बंद
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद (Urfi Javed) के फैशन सेंस का सोशल मीडिया पर बोलबाला है। उर्फी जावेद जो भी पहनती हैं, वह फैशन स्टेटमेंट बन जाता है। मगर उर्फी के लुक्स जितने क्रिएटिव होते हैं, उतने ही बोल्ड भी होते हैं। इस बार उर्फी जावेद ने सभी को हैरान कर देने वाली ड्रेस पहनी है। हाल ही में उर्फी को मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस के चलते उन्हें व्हाइट स्पेगेटि स्टाइल कुर्ते और प्लाजो पैंट्स में देखा गया। इसके साथ उर्फी जावेद ने ब्लू नेट का कढ़ाई वाला दुपट्टा लिया हुआ था। 

वही सोशल मीडिया पर इनका एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें उर्फी जावेद स्वयं पैपराजी को बताती नजर आई कि उन्हें आज पीरियड्स हो गए हैं। उनके पेट में दर्द हो रहा है। तबीयत ठीक नहीं है। उर्फी जावेद पैपराजी से बोलती हैं कि पीरियड्स आ गए, पहला दिन है। पैपराजी ने कहा कि इसे अछूत माना जाता है। इसपर उर्फी बिना वक़्त लगाए बोलती हैं कि अछूत किसे माना जाता है? तुम 10वीं सदी में रह रहे हो क्या? लो छू लिया तुम्हें, अब बताओ, अछूत हो गए हो क्या? पैपराजी ने बोला कि लोग बोलते हैं। इसपर उर्फी ने कहा कि कोई नहीं बोलता, तुम्हारे यहां बोला जाता होगा, हमारे यहां तो नहीं बोला जाता। 

वही प्रशंसक उर्फी जावेद की स्टाइलिंग की प्रशंसा कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा, "आखिरकार, इसके पास कपड़े आ ही गए।" एक और शख्स ने लिखा, "आज सूरज कहां से निकला है? आज सही लग रही है। नॉर्मल कपड़ों में मैं तो आज पहली ही बार इसे देख रहा हूं।" बता दें कि उर्फी ने 'बिग बॉस ओटीटी' के पहले सीजन में हिस्सा लिया था। शो में वह खास नहीं कर पाई थीं, मगर अपने चुलबुले अंदाज से उन्होंने लोगों के दिल जीते, तथा आज वो कई लोगों की पसंदीदा बन चुकी है। 

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #ShameOnStarPlus, जानिए क्यों भड़के यूजर्स?

उर्फी जावेद को देख चौंके फैंस, बोले- 'ये इसे क्या हो गया'

इंटरनेट पर छाई माही विज और जय भानुशाली की बेटी, वीडियो देख हर तरफ हो रही तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -