सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #ShameOnStarPlus, जानिए क्यों भड़के यूजर्स?
सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #ShameOnStarPlus, जानिए क्यों भड़के यूजर्स?
Share:

सोशल मीडिया पर हाल ही में #ShameOnStarPlus... जमकर ट्रेंड हुआ। पहले तो दिमाग थोड़ा कंफ्यूज हुआ कि आखिर लोग अपने पसंदीदा चैनल को ट्रोल क्यों करेंगे। इसलिये मुद्दे की छानबीन की तथा इसका कारण भी तलाश निकला। सोशल मीडिया पर स्टार प्लस के ट्रोल होने की वजह गुम है किसी प्यार में शो है। 

सोशल मीडिया के जमाने छोटी से छोटी गलती भी बड़ी सरलता से पकड़ी जा सकती है। फिर यहां तो बात दर्शकों के पसंदीदा शो गुम है किसी प्यार में की है। वास्तव में स्टार प्लस ने अपने आगामी सीरियल का प्रोमो रिलीज किया था। प्रोमो में गुम है किसी प्यार में के लीड अभिनेता नील भट्ट (विराट) और ऐश्वर्या शर्मा (पाखी) साथ में नजर आए।

वही इन्हें साथ में देखना प्रशंसकों को थोड़ा अखर गया। वो इसलिये क्योंकि शो में विराट की पत्नी सई (आयशा सिंह) हैं। वहीं विराट की भाभी मतलब पाखी दिलो-जान से चाहती है कि विराट उसका हो जाये। इस हिसाब से देखा जायेगा, तो चैनल वालों को प्रोमो में विराट के साथ सई को दिखाना चाहिये। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया एवं प्रोमो में विराट-पाखी की जोड़ी बना दी। नील भट्ट (विराट), पाखी (ऐश्वर्या शर्मा) रील लाइफ में भले ही एक-दूजे के नहीं हो सके। लेकिन वास्तविक जिंदगी में शादी करके एक-दूसरे का हाथ थाम चुके हैं। शायद यही कारण रहा होगा, जो चैनल ने दोनों को प्रोमो में साथ दिखा दिया। लेकिन ये बात आयशा सिंह के प्रशंसकों को बिल्कुल रास नहीं आ रही है। स्वयं ही देख लीजिये कि ट्वीटर पर कैसे आयशा के फेवर में ट्वीट्स की बाढ़ सी आ गई। स्टार प्लस के साथ-साथ यूजर्स ने कलर्स को नागिन 6 के लिये टारगेट करना आरम्भ कर दिया है। वही अब देखना ये है कि पब्लिक का गुस्सा देखने के बाद चैनल क्या एक्शन लेता है। 

उर्फी जावेद को देख चौंके फैंस, बोले- 'ये इसे क्या हो गया'

इंटरनेट पर छाई माही विज और जय भानुशाली की बेटी, वीडियो देख हर तरफ हो रही तारीफ

VIDEO! मात्र 1 घंटे में उर्फी जावेद ने बनाई ये जबरदस्त ड्रेस, देखने वालों के छूटे पसीने

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -