उर्फी जावेद को देख चौंके फैंस, बोले- 'ये इसे क्या हो गया'
उर्फी जावेद को देख चौंके फैंस, बोले- 'ये इसे क्या हो गया'
Share:

टीवी की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद अपने स्टाइलिश, ग्लैमरस और अलग अंदाज को लेकर सबसे अधिक चर्चाओं में रहती हैं मगर जब-जब ये एक्ट्रेस ट्रेडिशयन अटायर में दिखाई देती हैं तो कमाल हो जाता है। एक बार फिर कटे-फटे ऑउटफिट छोड़ उर्फी ने सूट पहना तो लोग देखते ही रह गए। एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं उर्फी ने इस बार अपने लुक से लोगों को हैरान नहीं किया बल्कि अपना दीवाना बना दिया।

शुक्रवार को उर्फी जावेद एयरपोर्ट पर स्पॉट हुईं जहां वाइट सूट पर कढ़ाईदार नीला दुपट्टा ओढ़े उर्फी जबरदस्त लगीं। यूं तो उर्फी काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश हैं मगर जब भी उर्फी ट्रेडिशनल लुक में दिखाई देती हैं तो बेहद खूबसूरत लगती हैं तथा इस बार वही हुआ और वो इंडियन अटायर में हर किसी के दिल को भा गईं। 

उर्फी जावेद कई अवसरों पर साड़ी में भी स्पॉट होती रही हैं। मगर स्टाइलिश साड़ी में भी वो ग्लैमर का तड़का लगा देती हैं। कभी ब्लाउज के साथ करती हैं एक्सपेरीमेंट तो कभी जींस को ही बना लेती हैं पेटीकोट एवं उसी पर ही बांध लेती हैं खूबसूरत साड़ी। वही उर्फी जावेद आज जिस मुकाम पर हैं उस तक पहुंचने के लिए उन्होंने एक लंबा सफर तय किया है। जब उर्फी 17 वर्ष की थीं तभी उन्होंने अपना घर छोड़ दिया था। तत्पश्चात, उन्होंने बच्चो को ट्यूशन पढ़ाने से लेकर कॉल सेंटर तक में काम किया तथा फिर वो मुंबई आ गईं। जिसके बाद भी उनके असली स्ट्रगल का दौर आरम्भ हुआ। उन्हें सीरियल तो मिले मगर उनमें काफी छोटे मोटे किरदार में ही उर्फी दिखाई दी है।

इंटरनेट पर छाई माही विज और जय भानुशाली की बेटी, वीडियो देख हर तरफ हो रही तारीफ

VIDEO! मात्र 1 घंटे में उर्फी जावेद ने बनाई ये जबरदस्त ड्रेस, देखने वालों के छूटे पसीने

सोफे पर बैठ हिना खान ने दिखाया किलर लुक, देखते ही बुरा हुआ फैंस का हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -