इंटरनेट पर छाई माही विज और जय भानुशाली की बेटी, वीडियो देख हर तरफ हो रही तारीफ
इंटरनेट पर छाई माही विज और जय भानुशाली की बेटी, वीडियो देख हर तरफ हो रही तारीफ
Share:

टेलीविज़न अभिनेत्री माही विज (Mahi Vij) एवं जय भानुशाली (Jay Bhanushali) की लाडली तारा (Tara) भी बाकी स्टार किड्स की भांति ही सोशल मीडिया पर बहुत मशहूर हैं। तारा की कोई तस्वीर हो या वीडियो मिनटों में वायरल हो जाते है। वही अब हाल ही में तारा (Tara Bhanushali Video) का एक ऐसा वीडियो सामने आया है, जिसे देखने के बाद लोग उनकी प्रशंसा करते हुए नहीं थक रहे हैं। इतना ही नहीं बल्कि लोग उनके परवरिश की भी खूब प्रशंसा कर रहे हैं। 

दरअसल वीडियो में स्ट्रीट पर दिखाई दे रहे कुछ बच्चों से तारा बात करती हुई नजर आ रही हैं, इतना ही नहीं बल्कि वो उन बच्चों से खाना खाने के बारे में भी पूछती है। सोशल मीडिया पर तारा (Tara Video) की इस वीडियो को जय भानुशाली ने साझा किया है। अपने प्रशंसकों से मिलकर तारा (Tara) वीडियो में बहुत खुश नजर आ रही हैं, और उनका हालचाल पूछती हुई दिखाई दे रही हैं। 

बेटी को इस प्रकार से देख जय भानुशाली (Jay Bhanushali) भी खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं। वीडियो में तारा कार में बैठी हुई नजर आ रही हैं, तथा कार का शीशा खुला है। वहीं कुछ बच्चे आते हैं तथा वो तारा की प्रशंसा करने लगते हैं। वीडियो में बच्चे कहते हुए दिखाई दे रहे हैं कि वो फैन हैं तारा के, और उनके वीडियो भी देखा करते हैं। तारा (Tara) उन बच्चों से इसी बीच हालचाल पूछती है तथा बोलती है खाना खाया आपने। तारा का यही क्यूट अंदाज हर किसी के दिल को छू रहा है तथा हर कोई तारा (Tara) पर जी भरकर अपना प्यार लूटाता हुआ दिखाई दे रहा है। 

VIDEO! मात्र 1 घंटे में उर्फी जावेद ने बनाई ये जबरदस्त ड्रेस, देखने वालों के छूटे पसीने

सोफे पर बैठ हिना खान ने दिखाया किलर लुक, देखते ही बुरा हुआ फैंस का हाल

बॉयफ्रेंड संग नाचती नजर आई राखी सावंत, वायरल हुआ VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -