Video: '25 सालों तक भाजपा को वोट देंगे..', स्कूली बच्चों को शपथ दिलवाने वाला शिक्षक निलंबित
Video: '25 सालों तक भाजपा को वोट देंगे..', स्कूली बच्चों को शपथ दिलवाने वाला शिक्षक निलंबित
Share:

जयपुर: राजस्थान के झालावाड़ जिले के महाराजपुरा में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) की जन आक्रोश रैली विवादों में घिर गई। रिपोर्ट के अनुसार, विगत शनिवार को गांव के एक सरकारी स्कूल में भाजपा नेताओं ने रैली का आयोजन कर सभा की और कार्यकर्ताओं-समर्थकों ने स्कूली बच्चों को अगले 25 वर्षों तक भाजपा को वोट देने की शपथ दिलाई। वहीं स्कूल में हुई सियासी सभा के बाद सरकारी महकमे मे हड़कंप मच गया। मामला तूल पकड़ने के बाद राज्य की अशोक गहलोत सरकार ने देर रात स्कूल के हेडमास्टर सीताराम मीणा को निलंबित करने के आदेश जारी कर दिए हैं।

 

रिपोर्ट के मुताबिक, जिले के मनोहरथाना विधानसभा क्षेत्र की एक सरकारी स्कूल में भाजपा नेताओं ने परीक्षा के दौरान सियासी सभा की और कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा। इस दौरान यात्रा का नेतृत्व प्रभारी बाबूलाल रेनवाल और मनोहरथाना से भाजपा MLA गोविंद रानीपुरिया कर रहे थे। रिपोर्ट के अनुसार, यात्रा में मनोहरथाना प्रधान रामकन्या बाई, मंडल अध्यक्ष देवेंद्र शर्मा और भाजपा जिला उपाध्यक्ष दिनेश मंगल सहित इलाके के कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल थे। महाराजपुरा के उच्च प्राथमिक स्कूल में रैली के पहुंचने के बाद शाम लगभग 4।30 बजे सभा आरंभ हुई। 

रिपोर्ट के मुताबिक, सभा में सभी बच्चे यूनिफॉर्म में नज़र आए और उनकी उपस्थिति में वहां सियासी भाषण हुए और बच्चों को अगले 25 वर्षों तक भाजपा को वोट देने की शपथ ग्रहण करवाई गई। वहीं सभा में बीजेपी नेताओं ने सरकार पर तीखा हमला बोला। वहीं सरकारी स्कूल में किसी राजनीतिक पार्टी की सभा होने को लेकर स्कूल हेडमास्टर सीताराम मीणा का कहना था कि सभा होने के दौरान स्कूल की छुट्टी हो चुकी थी और वह स्कूल में नहीं थे। हालांकि, स्थानीय कांग्रेस नेताओं का कहना है कि स्कूल में सभा की तैयारियां सुबह से ही हो रही थी।

विदेश मंत्री जयशंकर की कूटनीति के मुरीद हुए कांग्रेस नेता थरूर, ट्वीट कर लिखा- 'शाबाश'

जम्मू कश्मीर में आतंकी आशिक नेंग्रू के घर पर चला बुलडोजर, घाटी में इस तरह की पहली कार्रवाई

'आज यूपी में कानून का राज..', लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने जमकर की सीएम योगी की तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -