जम्मू कश्मीर में आतंकी आशिक नेंग्रू के घर पर चला बुलडोजर, घाटी में इस तरह की पहली कार्रवाई
जम्मू कश्मीर में आतंकी आशिक नेंग्रू के घर पर चला बुलडोजर, घाटी में इस तरह की पहली कार्रवाई
Share:

श्रीनगर: केंद्र शासित प्रदेश जम्मू कश्मीर में आतंक पर जोरदार प्रहार करते हुए पुलवामा के राजपोरा स्थित न्यू कॉलोनी में सरकारी भूमि पर कब्जा कर बनाए गए एक आतंकी आशिक नेंगरू के घर को ध्वस्त कर दिया गया। बता दें कि आतंकी के घर पर प्रशासन ने बुलडोजर चला दिया है। बताया जा रहा है कि सरकार की ओर से इस तरह का एक्शन आतंकवाद का रास्ता अपनाने वालों को सख्त संदेश देने के लिए उठाया गया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, आशिक नेंगरू मौजूदा वक़्त में पाकिस्तान में है और वो कश्मीर में आतंकी संगठन जैश की गतिविधियों को अंजाम देता है। वहीं जैश-ए-मोहम्मद का सरगना मौलाना मसूद अजहर है। इससे पहले, आतंकी आशिक का भाई अब्बास नीग्रो 2014 में एक एनकाउंटर में ढेर कर दिया गया था। इसके साथ ही उसका एक और भाई, रियाज़ नीग्रो, मौजूदा वक़्त में एक आतंकी हमले को लेकर जेल के पीछे है।

बता दें कि केंद्रीय गृह मंत्रालय ने आतंकी संगठन जैश-ए-मोहम्मद के कमांडर आशिक नेंगरू को गैरकानूनी गतिविधि (रोकथाम) अधिनियम (UAPA) के तहत ‘आतंकवादी’ की सूची में शामिल किया था। इसको लेकर गृह मंत्रालय की एक विज्ञप्ति में कहा गया कि भारत की सुरक्षा के लिए खतरे को भांपते हुए और आतंकवाद को बढ़ावा न देने के लिए यह जरुरी है कि आशिक नेंगरू तो एक आतंकवादी के तौर पर नामित किया जाए।

'आज यूपी में कानून का राज..', लोकसभा अध्यक्ष ओम बिरला ने जमकर की सीएम योगी की तारीफ

'लम्बे समय तक चलने वाले युद्ध के लिए तैयार रहना होगा..', एयरफोर्स चीफ का इशारा किस तरफ ?

ईसाईयों के तलाक पर केरल हाई कोर्ट ने सुनाया ऐतिहासिक फैसला, ख़त्म हुआ ये नियम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -