VIDEO! Reel वीडियो बनाते समय उर्फी जावेद का फिसला पैर और फिर...
VIDEO! Reel वीडियो बनाते समय उर्फी जावेद का फिसला पैर और फिर...
Share:

टीवी जगत की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद का हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमे वो गिरते हुए दिखाई दे रही हैं. किन्तु गिरते समय भी उर्फी की अदाएं तथा अंदाज बरकरार हैं. उर्फी जावेद सीढ़ियों से उतरते हुए रील वीडियो बनाती हैं. मगर सीढ़ियों से नीचे आने के पश्चात् वो जैसे ही बैठकर कैमरे में देखकर पोज देती हैं, तभी वो पीछे की तरफ गिर जाती हैं. उर्फी के साथ उनकी एक दोस्त भी रील वीडियो बना रही हैं, उर्फी को पीछे की तरफ गिरता देखकर वो उन्हें सहारा देती हैं तथा हाथ पकड़कर उठाती हैं. उर्फी वास्तव में गिरी हैं या फिर ये भी उनकी रील वीडियो का एक हिस्सा है, ये तो उर्फी ही बता सकती हैं. 

वही उर्फी जावेद जब भी सोशल मीडिया पर अपनी तस्वीरें या वीडियोज साझा करती हैं, प्रशंसकों को उनका मजाक उड़ाने तथा ट्रोल करने का अवसर प्राप्त हो जाता है. कुछ उपयोगकर्ता उर्फी के गिरने पर उनको ट्रोल कर रहे हैं तो कुछ उपयोगकर्ता उनके ऑउटफिट का मजाक उड़ा रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- ओवर एक्टिंग यार. वहीं, एक दूसरे शख्स ने लिखा- दीदी मेरे पास बहुत सारे फटे-पुराने कपड़े हो गए हैं, क्या में आपको दान कर सकता हूं. 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Urrfii (@urf7i)

बता दे कि उर्फी जावेद हमेशा की भांति अपने वीडियो में अतरंगी ड्रेस में दिखाई दे रही हैं. अतरंगी नजर वाले इस ऑउटफिट को उर्फी ने पुरे आत्मविश्वास के साथ पहना है. उन्होंने डेनिम का बिकिनी बॉटम पहना हुआ है, जिसके साथ मैचिंग वन ऑफ शोल्डर कटआफट टॉप कैरी की है. टॉप आधी क्रॉप है तथा आधी फुल. टॉप में केवल एक स्लीव अटैच है, जबकि दूसरे हाथ में कुछ भी नहीं है. बिकिनी बॉटम से लेकर थाई तक पट्टियां लटकी हुई हैं. उर्फी का ये अतरंगी ड्रेस तो केवल उर्फी को ही समझ आ सकता है. 

कपिल शर्मा ने किया नई फिल्म का ऐलान, ये होगी कॉमेडियन की एक्ट्रेस

'खतरों के खिलाड़ी 12' में भाग लेगी रुबीना दिलैक! एक्ट्रेस ने खुद किया ये खुलासा

पुलिस ऑर्केस्ट्रा बैंड ने जीता रोहित शेट्टी का दिल, अब फिल्मों में आएँगे नजर!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -