'खतरों के खिलाड़ी 12' में भाग लेगी रुबीना दिलैक! एक्ट्रेस ने खुद किया ये खुलासा
'खतरों के खिलाड़ी 12' में भाग लेगी रुबीना दिलैक! एक्ट्रेस ने खुद किया ये खुलासा
Share:

देश के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस समाप्त होने के पश्चात् प्रशंसकों को खतरों के खिलाड़ी का नया सीजन आरम्भ होने की प्रतीक्षा रहती है. अधिक उत्साह इसलिए भी होता है क्योंकि बिग बॉस के कई स्टार्स खतरों के खिलाड़ी में दिखाई देते हैं. बिग बॉस 15 की विजेता रुबीना दिलैक बीते वर्ष तो शो साइन नहीं कर पाई थीं. इसलिए कई दिनों से रुबीना के खतरों के खिलाड़ी 12 में भाग लेने की खबरें हैं. 

वही अपने एक इंटरव्यू में रुबीना ने बताया कि वे खतरों के खिलाड़ी नहीं कर रही हैं. जैसे उनके नागिन करने की अटकलें थीं वैसे ही उनके रोहित शेट्टी का शो करने की अफवाहें हैं. ओहो...ये बात जानने के पश्चात यकीनन रुबीना के प्रशंसकों का दिल टूट गया होगा. पिछले वर्ष भी रुबीना को खतरों के खिलाड़ी ऑफर हुआ था. तब अभिनेत्री ने सीरियल शक्ति साइन कर लिया था. इसलिए वे रोहित शेट्टी का शो नहीं कर पाई थीं. हालांकि रुबीना के हस्बैंड अभिनव शुक्ला ने अवश्य खतरों के खिलाड़ी में भाग लिया था.

वही बिग बॉस 14 से राहुल वैद्य, निक्की तंबोली तथा अभिनव शुक्ला ने खतरों के खिलाड़ी में भाग लिया था. अब रुबीना ने तो इस वर्ष भी खतरों के खिलाड़ी का भाग बनने से इंकार कर दिया. प्रशंसकों का दुखी होना तो बनता है. मगर आप भी फिक्र ना करें, निर्माताओं ने आपके मनोरंजन का ख्याल रखते हुए शो में लोकप्रिय और आपके फेवरेट स्टार्स को साइन किया है. खतरों के खिलाड़ी के लिए उमर रियाज. सिंबा नागपाल, दीपिका कक्कड़, प्रतीक सहजपाल तथा राजीव अदातिया का नाम सुर्ख़ियों में है. हो गए ना इन नामों को सुनने के बाद उत्साहित?

इस शख्स को डेट कर रही हैं उर्फी जावेद, पोस्ट से खुला राज

पति संग डेट नाइट पर पहुंचीं श्रद्धा आर्या, सिजलिंग लुक ने खींचा फैंस का ध्यान

निया शर्मा के लुक ने एक बार फिर लूटी महफ़िल, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -