कपिल शर्मा ने किया नई फिल्म का ऐलान, ये होगी कॉमेडियन की एक्ट्रेस
कपिल शर्मा ने किया नई फिल्म का ऐलान, ये होगी कॉमेडियन की एक्ट्रेस
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन और एक्टर कपिल शर्मा के फैंस के लिए खुशखबरी है, दरअसल, लेखक-निर्देशक-प्रोड्यूसर नंदिता दास ने अपनी अपकमिंग फिल्म के लिए कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ हाथ मिलाया है. इस मूवी में कपिल शर्मा पहले कभी नहीं देखे जाने वाले अवतार में दिखाई देंगे. कपिल शर्मा अपनी नई मूवी में एक फूड डिलीवरी राइडर के तौर पर नजर आएँगे. कपिल शर्मा के अपोजिट अभिनेत्री शहाना गोस्वामी दिखाई देगी. शहाना, फिल्म में कपिल शर्मा की वाईफ का किरदार निभाएंगी.

वही इस फिल्म को अप्लॉज एंटरटेनमेंट तथा नंदिता दास इनिशिएटिव्स द्वारा प्रोड्यूस किया जाएगा. इस महीने के आखिर में ओडिशा के भुवनेश्वर में फिल्म की शूटिंग आरम्भ की जाएगी. कपिल शर्मा इस फिल्म के बारे में बोलते हैं, "मैं इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्साहित हूं. इसलिए नहीं कि मैं एक फिल्म कर रहा हूं, बल्कि इसलिए कि मैं नंदिता दास की मूवी कर रहा हूं. उन्हें मैंने अभिनेत्री एवं निर्देशक दोनों के तौर पर देखा है. उनके पास चीजों को देखने का एक बहुत ही अलग तथा जबरदस्त नजरिया है. इसलिए एक एक्टर के तौर पर मेरा काम केवल वही करना है जो वो मुझसे बोलती हैं. उनका काम मेरे काम से बहुत अलग है तथा मुझे खुशी है कि ऑडियंस को मेरी एक नई साइड देखने को मिलेगी. एक कलाकार हमेशा कुछ अलग करने की कोशिश करता रहता है. प्रोजेक्ट के पीछे के लोग, नंदिता दास एवं समीर नायर, दोनों बहुत जुनूनी हैं तथा अपने काम में माहिर हैं. इसलिए मैं इस फिल्म में काम करने के लिए सही में उत्साहित हूं.''

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kapil Sharma (@kapilsharma)

इसके साथ ही नंदिता दास बोलती हैं, ''फिल्म में यह दिखाने का प्रयास किया गया है कि आम लोगों की नजरों में क्या छिपा है तथा इसके लिए बहुत ही शानदार कास्ट एवं क्रू एक साथ आए हैं. एक दिन मेरी स्क्रीन पर कपिल शर्मा अचानक से उभरकर सामने आ गए. मैंने उनका शो नहीं देखा है. मगर मैं उन्हें पूर्ण रूप से 'आम आदमी' को रीप्रेजेंट करते हुए देख सकती थी. भले ही वो इनमें से एक नहीं हैं. मुझे भरोसा है कि वो अपनी स्वाभाविक बेबाकी से स्वयं के साथ बाकी सभी को भी चौंका देंगे. मैं एक अद्भुत अभिनेत्री शहाना के साथ फिर से काम करने के लिए बहुत एक्साइटेड हूं. साथ ही समीर (नायर) में मुझे एक सच्चा प्रोड्यूसिंग पार्टनर मिला है."

'खतरों के खिलाड़ी 12' में भाग लेगी रुबीना दिलैक! एक्ट्रेस ने खुद किया ये खुलासा

पुलिस ऑर्केस्ट्रा बैंड ने जीता रोहित शेट्टी का दिल, अब फिल्मों में आएँगे नजर!

इस शख्स को डेट कर रही हैं उर्फी जावेद, पोस्ट से खुला राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -