पुलिस ऑर्केस्ट्रा बैंड ने जीता रोहित शेट्टी का दिल, अब फिल्मों में आएँगे नजर!
पुलिस ऑर्केस्ट्रा बैंड ने जीता रोहित शेट्टी का दिल, अब फिल्मों में आएँगे नजर!
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर फिल्मनिर्माता रोहित शेट्टी का देश के पुलिसवालों से हमेशा से एक विशेष जुड़ाव रहा है. हाल ही में वे कलर्स के शो ‘हुनरबाज़-देश की शान’ में दिखाई दिए. रोहित इस शो में ‘बेहतरीन 12’ कंटेस्टेंट को चुनने में जजेज़ मिथुन चक्रबर्ती, करण जौहर एवं परिणीति चोपड़ा की सहायता करने के लिये आये थे. इस के चलते उन्‍होंने इस शो के मंच पर एक-से-बढ़कर-एक प्रतिभायें देखीं, मगर जो ऐक्‍ट उन्‍हें सबसे अधिक पसंद आया, वह एक पुलिस अधिकारी ऑर्केस्‍ट्रा बैंड का था. हिमाचल प्रदेश पुलिस के इस ऑर्केस्‍ट्रा बैंड ने रोहित का दिल जीत लिया.

वही रोहित को उनका परफॉर्मेंस इतना अधिक अच्छा लगा कि उन्‍होंने इस बैंड को अपनी एक फिल्‍म में सम्मिलित करने का वादा भी कर लिया. ऑर्केस्‍ट्रा बैंड ‘हार्मनी ऑफ द पाइन्‍स’ ने ‘संदेशे आते हैं’ पर अपने परफॉर्मेंस से सभी को प्रभावित किया तथा इसके लिये स्‍टैंडिंग ओवेशन भी प्राप्त किया.

वही करण जौहर एवं मिथुन चक्रबर्ती ने उनकी खूब प्रशंसा की, वहीं परिणीति चोपड़ा ने बोला कि यह उनके लिए दिन का सबसे फेवरेट ऐक्‍ट था. किन्तु सबसे बड़ी प्रशंसा रोहित शेट्टी ने की, जब उन्‍होंने बोला कि इस बैंड का परफॉर्मेंस देखकर उनके रोंगटे खड़े हो गये. उन्‍होंने इस ऐक्‍ट को राउंड का सबसे अच्‍छा ऐक्‍ट बताया. तत्पश्चात, बैंड ने युवाओं को पुलिस सेना में आने के लिये प्रोत्साहित करने के रोहित के सम्‍मान में एक विशेष धुन भी बजाई, जो रोहित के दिल को छू गई.

पति संग डेट नाइट पर पहुंचीं श्रद्धा आर्या, सिजलिंग लुक ने खींचा फैंस का ध्यान

निया शर्मा के लुक ने एक बार फिर लूटी महफ़िल, तस्वीरें देख फैंस हुए मदहोश

शादी के बंधन में बंधने जा रही है ये मशहूर एक्ट्रेस, बॉयफ्रेंड संग इस दिन लेंगी सात फेरे!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -