VIDEO! ऐसी हालत में नजर आई उर्फी जावेद, देखकर घबराए फैंस
VIDEO! ऐसी हालत में नजर आई उर्फी जावेद, देखकर घबराए फैंस
Share:

टीवी की जानी मानी मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद का नया वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे उर्फी का हाल देख लोग टेंशन में आ गए हैं। उर्फी नो मेकअप लुक में थीं तथा अचानक से पैपराजी को देखकर मुंह छिपाने लगीं। उर्फी जावेद का मंगलवार रात का एक वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। लेट नाइट उर्फी जावेद डिनर के लिए पहुंची थीं। तभी पैपराजी ने उन्हें घेर लिया। 

ग्रीन बिग साइज टी-शर्ट और शॉर्ट्स में उर्फी नो मेकअप लुक में थीं। उनके बाल बिखरे हुए थे। वे पैपराजी को देख बस अपना चेहरा छिपाने लगी। बालों से चेहरा छिपाने का प्रयास कर रही थीं। हाथों से अपनी सूजी हुई आंख को हाइड करने का प्रयास कर रही थीं। उन्होंने मास्क पहना हुआ था। उर्फी को इस प्रकार से देखना किसी के लिए भी शॉकिंग था। पैपराजी किसी भी प्रकार से उर्फी की फोटो क्लिक करना चाहते थे। एक फोटोग्राफर इसी आपा धापी में गिर भी गया।

रेस्टोरेंट पहुंचने के पश्चात् भी पैपराजी ने उर्फी जावेद का पीछा नहीं छोड़ा। उर्फी जावेद की बाहर से पैपराजी फोटो क्लिक करने का प्रयास करते नजर आए। उर्फी की जो फोटोज सामने आई हैं उनमें उनकी एक आंख के नीचे निशान नजर आता है। आंखों के नीचे काले घेरे साफ दिखते हैं। आंखें भी उर्फी जावेद की सूजी हुई हैं। उर्फी का ये बदला हुलिया देख हर कोई हैरान है। वहीं कई लोग उर्फी को फुल और कैजुअल कपड़ों में देखकर खुश हुए। उर्फी का ये वीडियो देख लोग जबरदस्त कमेंट्स कर रहे हैं। आए दिन उर्फी जावेद सोशल मीडिया लाइमलाइट में रहती हैं। 

भयंकर लड़ाई के बाद MC Stan उठाएंगे ऐसा कदम, उड़ जाएंगे हर किसी के होश

43 साल की उम्र इस एक्टर ने की दूसरी शादी, सामने आई पहली तस्वीर

तुनिषा शर्मा की मौत के बाद सामने आया नया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -