तुनिषा शर्मा की मौत के बाद सामने आया नया वीडियो
तुनिषा शर्मा की मौत के बाद सामने आया नया वीडियो
Share:

तुनिषा शर्मा (Tunisha Sharma) सुसाइड केस में हर रोज नए खुलासे होते हुए दिखाई दे रहे है। आरोपी शीजान खान (Sheezan Khan) के परिवार ने हाल ही में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस कर, तुनिषा की मां वनिता शर्मा पर कई गंभीर इल्जाम भी लगाए है। अब सी दौरान तुनिषा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल होने लगा है। इस वीडियो में अभिनेत्री अपने खास दोस्त गौरव भगत के साथ दिखाई दे रही है। वीडियो में देखा जा सकता है कि गौरव तुनिषा को ड्रॉप करने एयरपोर्ट आए हैं, एक्ट्रेस अपने इस खास दोस्त को अलविदा बोल रहे है तो कभी उन्हें गले लगाती दिखाई दे रही है।

हालांकि तुनिषा (Tunisha Sharma) और गौरव (Gaurav Bhagat) के इस वीडियो को देख फैंस के भी होश उड़द चुके है। इस वीडियो में गौरव भगत रोती हुई तुनिषा को शांत करवा रहे हैं और उन्हें संभालने का प्रयास भी कर रहे है। इस वीडियो के वायरल होने के उपरांत लोगों ने तुनिषा और गौरव के रिश्ते प्रश्न भी उठा रहे है। बता दें कि तुनिषा की मौत के उपरांत उनके खास दोस्त गौरव पूरी तरह से टूट गए थे, एक्ट्रेस को याद करते हुए उन्होंने तुनिषा के साथ एक रील भी साझा कर दी है। इस रील को पोस्ट करते हुए गौरव ने लिखा था, "ये रील हमेशा से मैं खुद एडिट करना चाहता था। आज मैंने ये काम पूरा कर लिया है। हालांकि आज मुझे तुम्हारी बहुत याद आ रही है।"

 

बता दें कि 20 वर्ष की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 'अली बाबा: दास्तान ए काबुल' के सेट पर शीजान खान के मेकअप रूम में फांसी लगाकर सुसाइड कर ली थी। इस मामले में तुनिषा की मां वनिता शर्मा ने शीजान खान को जिम्मेदार ठहराया था और एक्टर पर तुनिषा को आत्महत्या के लिए उकसाने का इल्जाम भी लगा दिए है। घटना के अगले दिन ही पुलिस ने शीजान खान को गिरफ्तार कर लिया था।

'तारक मेहता...' शो को लेकर आई बुरी खबर, अब इस स्टार ने छोड़ा शो

अंकित के जाते ही साजिद ने दिखाया अपना असली रंग, प्रियंका चहर चौधरी के साथ किया ये काम

फैशन शो के दौरान अचानक फट गई इस मशहूर एक्ट्रेस की स्कर्ट, हाथों से बदन छुपाकर लगाई दौड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -