भयंकर लड़ाई के बाद MC Stan उठाएंगे ऐसा कदम, उड़ जाएंगे हर किसी के होश
भयंकर लड़ाई के बाद MC Stan उठाएंगे ऐसा कदम, उड़ जाएंगे हर किसी के होश
Share:

टीवी का कॉन्ट्रोवर्शियल रियलिटी शो बिग बॉस (Bigg Boss) के 16वें सीजन में निरंतर लड़ाई झगड़ा देखने के लिए मिल रहा है। शो में अब 11 कंटेस्टेंट्स बचे हैं और हर कोई शो की ट्रॉफी अपने नाम करने के लिए खुद को एक कदम आगे रख रहे है। बीते दिन बिग बॉस के घर में अर्चना गौतन (Archana Gautam) ने सफाई की ड्यूटी का मुद्दा भी उठा लिया है, इसके उपरांत उनका पहले शिव ठाकरे (Shiv thakare) के साथ विवाद हुआ और फिर वह एमसी स्टेन (MC Stan) के साथ भिड़ पड़ी। दोनों के मध्य भयंकर तरीके से लड़ाई हुई। इस बीच दोनों ही एक-दूसरे के मां-बाप पर आ गए थे। लेकिन एमसी स्टेन और अर्चना गौतम का ये झगड़ा अगले एपिसोड में भी देखने के लिए मिलने वाला है। इस दौरान एमसी स्टेन घर में खूब तोड़-फोड़ करने वाले है।

अर्चना को थप्पड़ मारने जाएंगे स्टेन: दरअसल, बिग बॉस 16 का नया प्रोमो भी रिलीज किया जा चुका है, जिसमें MC स्टेन खूब तोड़फोड़ मचाते नजर आ रहे हैं। पिछले एपिसोड में देखा गया था कि अर्चना से लड़ाई के बाद एमसी स्टेन अपनी मंडली के पास बैठे हुए है। इस बीच साजिद खान उन्हें समझाते हैं लेकिन स्टेन साफ बोलते हैं कि गलती उसकी भी है। 

 

वहीं, अब नए प्रोमो में देखने को मिल रहा है कि एमसी स्टेन अचानक खड़े हो जाते है और बोलते हैं कि वह घर से वालंटियर एग्जिट लेने वाले है। यह बात सुनकर सब हैरान हो ही जाते है। इस बीच वह घर में तोड़फोड़ करते हैं। तब अचानक ही साजिद बीच में बोल पड़ते हैं कि यदि बाहर ही जाना है तो अर्चना को एक थप्पड़ मार और बाहर चले जा। स्टेन भी इस बात को सुनकर आगे बढ़ जाते हैं और अर्चना के रूम में जाते हैं। तब शिव उन्हें रोकते हैं।

43 साल की उम्र इस एक्टर ने की दूसरी शादी, सामने आई पहली तस्वीर

तुनिषा शर्मा की मौत के बाद सामने आया नया वीडियो

'तारक मेहता...' शो को लेकर आई बुरी खबर, अब इस स्टार ने छोड़ा शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -