VIDEO! सड़क पर ये क्या पहनकर निकल पड़ी उर्फी जावेद, देखने वालों का फटा रह गया मुंह
VIDEO! सड़क पर ये क्या पहनकर निकल पड़ी उर्फी जावेद, देखने वालों का फटा रह गया मुंह
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद के अब तक आप कई निराले अंदाज देख चुके हैं किन्तु इस बार उर्फी ने जो किया वो देख लोग दांतों तले उंगलियां दबा रहे हैं। उन्हें भरोसा ही नहीं हो रहा कि ये वास्तव में हो रहा है तथा उर्फी ऐसा कुछ कर सकती हैं। उर्फी जावेद (Urfi Javed) मुंबई की सड़कों पर ना के बराबर कपड़े पहनकर निकलीं जिसे देखकर लोग हैरान है। आज से पहले सार्वजनिक स्थान पर उर्फी का ऐसा अंदाज कम ही देखने को मिला है। 

उर्फी जावेद की पहचान उनके फैशन से ही हैं। मगर फैशन के नाम पर इस बार उर्फी ने जो पहना उसे लेकर वो ट्रोल हो गई हैं। उर्फी जावेद ने जो ऑउटफिट पहना वो बहुत अजीब था। मोनोकिनी पर उर्फी जो पहनकर आईं उसे समझने में हमारे भी पसीने छूट गए। जैसे ही सड़क पर लोगों ने उर्फी को देखा तो वो सभी हैरान दिखाई दिए क्योंकि आज से पहले उर्फी लोगों के बीच कभी इतनी बोल्ड होकर नहीं पहुंचीं।

वही जैसे ही सोशल मीडिया पर उर्फी जावेद की ये वीडियो आई तो लोगों ने उन्हें ट्रोल भी कर दिया। किसी ने उन्हें बकवास ही कह दिया तो कोई उनके फैशन सेंस पर प्रश्न उठाने लगा। लोग उर्फी के इस अंदाज से हैरान हो गए। इससे पहले भी उर्फी बोल्ड से भी बोल्ड लुक में कहर ढा चुकी हैं तथा अक्सर इसी कारण वो सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं। हाल ही में उर्फी एशिया की सबसे अधिक सर्च की जाने वाली फीमेल सेलेब की सूची में सम्मिलित हुईं तथा उन्होंने बॉलीवुड के कई स्टार्स को भी पीछे छोड़ दिया।   

आजकल कहां हैं 'अक्षरा की मां'? टीवी से ब्रेक लेकर कर रहीं ये काम

'प्यार के मामले में अनलकी हूँ मैं...' बॉयफ्रेंड होने के बावजूद आखिर क्यों राखी ने दिया ये बयान?

आधी रात को सड़क पर ऐसी हरकतें करने लगीं ये मशहूर एक्ट्रेस, देखते ही उड़ गए लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -