आधी रात को सड़क पर ऐसी हरकतें करने लगीं ये मशहूर एक्ट्रेस, देखते ही उड़ गए लोगों के होश
आधी रात को सड़क पर ऐसी हरकतें करने लगीं ये मशहूर एक्ट्रेस, देखते ही उड़ गए लोगों के होश
Share:

टीवी की मशहूर एक्ट्रेस उर्फी जावेद (Urfi Javed) के फैशन सेन्स से लोगों को चौंका चुकी है। हाल ही में सोशल मीडिया पर उर्फी का एक और वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में उर्फी जावेद नाइट ऑउटफिट पहनकर कैमरे के सामने ऐसी हरकतें करती हुई नजर आई कि हर कोई इस वीडियो को बार-बार देख रहा है। खास बात है कि इस वीडियो में उर्फी पैपराजी के समक्ष कार की खिड़की से बाहर निकलकर जोर-जोर से चिल्लाती हुई नजर आ रही हैं। उर्फी का ये वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।

वही इस वीडियो में आप देखेंगे कि उर्फी जावेद (Urfi Javed) ब्लैक कलर की बेहद टाइट एवं शॉर्ट नाइटी पहकर रेस्टोरेंट से बाहर निकलती हैं। उर्फी के हाथ में कोट है तथा वो खिल-खिलाकर हंसती हुई नजर आ रही हैं। उर्फी जैसे ही कार के भीतर बैठती हैं तो पैपराजी बोलते हैं मैम जरा रुक जाइए। तभी उर्फी बोलती हैं कि अरे हो गया।।।अब क्या घर तक आओगे तुम लोग।

तत्पश्चात, उर्फी कार का दरवाजा बंद करती हैं तथा कार की खिड़की से बाहर निकलती हैं। तभी उर्फी पैपराजी से बोलती  हैं क्या करूं मैं। तभी पैपराजी बोलते हैं आप बस ऐसे ही रुकिए। जवाब में उर्फी बोलती हैं क्या मैं अब कार के ऊपर चढ़ जाऊं। इसके बाद उर्फी और जोर से हंसने लगती हैं तथा बोलती हैं पागल हो तुम और फिर कार के अंदर बैठकर चली जाती हैं। इसके अतिरिक्त उर्फी का एक और वीडियो वायरल हुआ। इस वीडियो में उर्फी मोनोकिनी पहनकर सार्वजनिक स्थानों पर दिखाई दी। उर्फी को रोड पर जिस जिसने भी देखा वो दंग रह गया। हालांकि उर्फी बेबाक होकर कैमरे के सामने आईं तथा एक से बढ़कर एक पोज देने लगीं।

आपने कभी नहीं देखा होगा तेजस्वी प्रकाश का ये अंदाज

तीसरी बार मां बनी ये एक्ट्रेस

सामने आया उर्फी जावेद का चौंकाने वाला वीडियो, देंखे इस बार क्या किया नया?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -