आजकल कहां हैं 'अक्षरा की मां'? टीवी से ब्रेक लेकर कर रहीं ये काम
आजकल कहां हैं 'अक्षरा की मां'? टीवी से ब्रेक लेकर कर रहीं ये काम
Share:

टेलीविज़न जगत की मशहूर सीरियल्स की बात करें तो ये रिश्ता क्या कहलाता है का नाम इस लिस्ट में अवश्य आएगा। वर्षों तक चले इस सीरियल ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया तो एक बेहतरीन पारिवारिक कहानी हर किसी को बहुत पसंद आई। नैतिक और अक्षरा की जिंदगी की कहानी इस सीरियल की कई भूमिका बहुत विशेष रही जिनमें से एक था अक्षरा की मां ‘राजश्री’ की भूमिका, जिसे लता सबरवाल ने बखूबी निभाया। मगर अब लता सबरवाल (Lata Saberwal) केवल इस सीरियल से ही नहीं बल्कि टेलीविज़न से ही दूरी बना चुकी हैं। तो भला वो आजकल हैं कहां और क्या कर रही हैं?

टेलीविज़न एवं फिल्मों में लता सबरवाल खूब काम कर चुकी हैं। कहता है दिल, शाका लाका बूम बूम, आवाज, देवी, दिशाएं, वो रहने वाली महलों की,घर एक सपना, वो अपना सा जैसे ना जाने कितने ही सीरियल्स में लता सबरवाल काम कर चुकी हैं। यही कारण है कि वो टेलीविज़न इंडस्ट्री का जाना माना नाम हैं। वर्ष 2009 में आए ये रिश्ता क्या कहलाता है सीरियल ने उन्हें विशेष पहचान दी। इस सीरियल में हिना खान ने लीड रोल निभाया था तथा लता उनकी मां के किरदार में दिखाई दी थीं। ये शो पूरे 10 वर्ष चला। 2019 तक लोगों का मनोरंजन कर चुके इस शो के बाद वो ये रिश्ते हैं प्यार के में नजर आई मगर 2020 में उन्होंने इंडस्ट्री छोड़ने का मन बना लिया तथा अब वो छोटे और बड़े पर्दे से पूरी तरह दूरी बनाए हुए हैं।    

लता सबरवाल ने अभिनय से दूर जाने का फैसला विशेष वजह से लिया। लता ने बेटे की खातिर स्वयं को इस व्यस्त इंडस्ट्री से अलग कर लिया तथा अब वो वहीं काम कर रही हैं जो उन्हें खुशी भी देता है। लता घर बैठकर हेल्थ एवं ब्यूटी टिप्स देती हैं जिससे लोगों से जुड़ी भी रहें एवं अपने ज्ञान से वो दूसरों के काम भी आ सकें। टीवी के अतिरिक्त लता सबरवाल इश्क विश्क एवं विवाह जैसी बेहतरीन फिल्मों में दिखाई दे चुकी हैं। फिलहाल उन्होंने टीवी से दूरी बना रखी है किन्तु बड़े पर्दे का विकल्प उन्होंने अभी भी खुला रखा है।  

'प्यार के मामले में अनलकी हूँ मैं...' बॉयफ्रेंड होने के बावजूद आखिर क्यों राखी ने दिया ये बयान?

आधी रात को सड़क पर ऐसी हरकतें करने लगीं ये मशहूर एक्ट्रेस, देखते ही उड़ गए लोगों के होश

इस दिन से होने जा रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति' का आगाज, हुआ ये बड़ा बदलाव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -