'प्यार के मामले में अनलकी हूँ मैं...' बॉयफ्रेंड होने के बावजूद आखिर क्यों राखी ने दिया ये बयान?
'प्यार के मामले में अनलकी हूँ मैं...' बॉयफ्रेंड होने के बावजूद आखिर क्यों राखी ने दिया ये बयान?
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर एक्ट्रेस राखी सावंत बीते बहुत समय से बेहद खुश दिखाई दे रही हैं। भई उनकी जिंदगी में प्यार जो लौट आया है। आदिल के रूप में उन्हें प्यार प्राप्त हुआ तो वो खुशी से फूली नहीं समां रहीं। लेकिन अब राखी की लव स्टोरी में बेहतरीन तड़का लगा है। जिसका डर था वही हो रहा है।  

हाल ही में राखी सावंत ने बताया कि आदिल की एक्स गर्लफ्रेंड उन्हें रोज कॉल कर उन्हें तंग कर रही है। जिससे उनकी जिंदगी में बहुत दिक्कत आ रही है। राखी ने ये भी कहा कि उनकी एक्स गर्लफ्रेंड उन्हें फोन कर बोलती हैं कि आदिल उनका भी उपयोग कर रहे हैं तथा उन्हें भी छोड़ देंगे। राखी के अनुसार वो नहीं जानती कि उन्हें क्या करना चाहिए। वो स्वयं को प्यार में भाग्यशाली मानती हैं।

वहीं इसी इंटरव्यू में राखी के साथ आदिल भी उपस्थित रहे जिन्होंने बताया कि वो अपनी एक्स के साथ अपना रिलेशनशिप समाप्त कर चुके हैं तथा आगे बढ़ चुके हैं। उन्होने रिवील किया कि उनके माता-पिता नहीं जानते कि वो राखी सावंत संग रिलेशनशिप में हैं उन्हें लगता है कि आदिल काम के संबंध में राखी से मिलते हैं। ऐसे में दोनों का रिश्ता किसी मुकाम तक पहुंच पाएगा या नहीं ये प्रश्न बरकरार है। राखी की जिंदगी में प्यार कई बार दस्तक दे चुका है मगर हर बार उनका दिल टूटता रहा। बॉलीवुड में डेब्यू के समय राखी अभिषेक अवस्थी को डेट कर रही थीं किन्तु दोनों का ब्रेकअप खूब ख़बरों में रहा था। इसके बाद भी राखी की लव लाइफ बहुत ख़बरों में रही। कुछ वर्ष पूर्व राखी ने दावा किया कि उनकी शादी रितेश से हो चुकी हैं। बिग बॉस के बीते सीजन में रितेश आए भी थे। मगर कुछ माहों पहले ही राखी ने इस रिश्ते के भी ख़त्म होने की घोषणा कर दी। अब आदिल संग इनके प्यार खूब परवान चढ़ रहा है।   

इस दिन से होने जा रहा है 'कौन बनेगा करोड़पति' का आगाज, हुआ ये बड़ा बदलाव

आपने कभी नहीं देखा होगा तेजस्वी प्रकाश का ये अंदाज

तीसरी बार मां बनी ये एक्ट्रेस    

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -