VIDEO! प्लास्टिक की पन्नी पहनकर बाहर निकली उर्फी जावेद, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे
VIDEO! प्लास्टिक की पन्नी पहनकर बाहर निकली उर्फी जावेद, देखकर फ़टी रह गई लोगों की आँखे
Share:

टीवी जगत की मशहूर अदाकारा उर्फी जावेद आए दिन अपनी अतरंगी ड्रेस के चलते सुर्ख़ियों में बनी रहती हैं। वही एक बार फिर उर्फी का नया लुक सामने आया है। उर्फी की इस ड्रेस को देखकर लोग फिर हैरान हो गए है। कोई उर्फी जावेद का प्रशंसक हो या ना हो, लेकिन पैपराजी उनकी सबसे बड़ी प्रशंसक है। इसलि वह उर्फी के पीछे-पीछे पहुंच जाती है। यदि आपने टॉम एंड जेरी कार्टून देखा है। 

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर उर्फी जावेद का नया वीडियो साझा किया है। इस वीडियो में उर्फी किसी होटल की लॉबी में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने पिंक कलर की बिकिनी पहनी हुई है। अपनी लाइट पिंक बिकिनी पर उर्फी ने ट्रांसपेरेंट बेलबॉटम पैंट्स पहनी हैं। इन पैंट्स को देखकर लगता है कि ये प्लास्टिक से बनी हैं। इस ड्रेस के साथ अपने हेयरस्टाइल को उर्फी ने वेट रखा है। ऊंची हील्स पहनी हैं जिनमें चलने में परेशानी उन्हें हमेशा ही होती है।

वही अब उर्फी जावेद प्लास्टिक की पन्नी पहनकर निकलें तथा ट्रोल्स उनके पीछे ना आएं यह भी तो नहीं हो सकता ना। कोई कह रहा है कि उर्फी कुछ दिनों में पूरी न्यूड होकर घूमने वाली हैं, तो किसी ने उन्हें बेशर्म बोला है। एक ने चुटकी लेते हुए बोला है कि धरती खतरे में है। वहीं कमेंट सेक्शन में एक शख्स ऐसा भी है जिसे उर्फी की ड्रेस पसंद आई तथा उसने कहा कि उसे ऐसा ड्रेस चाहिए। इसी तरह कई लोगों ने उर्फी के ऑउटफिट पर कमेंट कर अपनी राय दी है।

तेजस्वी प्रकाश ने लगाई करण कुंद्रा के नाम की मेहंदी, एक्टर ने दी ये प्रतिक्रिया

'Lock Upp' में फूट-फूटकर रोईं पूनम पांडे, बोलीं- '1 महीने से नहीं हुए पीरियड्स और...'

ढोल पर जबरदस्त भांगड़ा करती नजर आई शहनाज गिल, सामने आया ये VIDEO

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -