'Lock Upp' में फूट-फूटकर रोईं पूनम पांडे, बोलीं- '1 महीने से नहीं हुए पीरियड्स और...'
'Lock Upp' में फूट-फूटकर रोईं पूनम पांडे, बोलीं- '1 महीने से नहीं हुए पीरियड्स और...'
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अदाकारा कंगना रनौत के शो लॉक अप (Lock Upp) में शानदार ड्रामा देखने को मिल रहा है। फिनाले वीक में जगह बनाने के लिए स्टार्स एक दूसरे को कड़ी टक्कर दे रहे हैं। कंगना की जेल में प्रतियोगियों के बीच की दोस्ती कुछ पलों में दुश्मनी में बदल रही है। पूनम पांडे (Poonam Pandey) शो में मुनव्वर संग स्पेशल बॉन्ड साझा करती हैं। किन्तु टिकट टू फिनाले टास्क में मुनव्वर ही पूनम को टास्क से बाहर करने की योजना बनाते नजर आए।

वही शो में आरम्भ से ही पूनम मुनव्वर, अंजलि और सायशा शिंदे की अच्छी दोस्त हैं। मगर फिर भी इन सभी लोगों ने टास्क से पूनम को बाहर कर दिया तथा वजह देते हुए कहा कि पूनम स्वयं ही शो को छोड़ना चाहती हैं तथा शो में उनका सबसे कम योगदान है इसलिए वो उन्हें टास्क से बाहर करना चाहते हैं। अपने ही फ्रेंड्स की इस वजह पर पूनम पांडे ने स्वयं की सफाई में कहा कि उनको स्वास्थ्य समस्या हैं, जिसके कारण वो बीते टास्क में अच्छा परफॉर्म नहीं कर पाई थीं। 

पूनम ने प्रिंस से बोला- मुझे एक महीने तक पीरियड्स नहीं हुए थे तथा इसके कारण मुझे स्वास्थ्य समस्या हो गई हैं। वहीं, पूनम को जब उन्हीं के फ्रेंड्स ने टिकट टू फिनाले टास्क से बाहर किया तो वो बहुत भावुक दिखाई दी। पूनम ने रोते हुए मुनव्वर से बोला- मुनव्वर मैं तुम्हें अब तक कई टास्क जिताती आई हूं। मेरी बॉडी की कुछ दिक्कतें हैं, जिसे मैं कैमरा पर नहीं बता सकती हूं। मुझे कई बार अस्पताल के चक्कर लगाने पड़े हैं, उसके बाद भी मैं यहां आई तथा अब तक गेम खेल रही हूं। बैक टू बैक अस्पताल में जाकर फिर भी खेल रही हूं। बाद में मुनव्वर पूनम की पीरियड्स दिक्कत को लेकर प्रिंस नरूला के साथ बातचीत करते हुए दिखाई दिए। मुनव्वर ने प्रिंस से बोला कि पूनम झूठ बोल रही हैं, क्योंकि एक सप्ताह पहले पूनम ने उनसे बोला था कि एक टास्क के दौरान उन्हें पीरियड्स हो रहे थे, मगर फिर भी उन्होंने टास्क में अपना बेस्ट दिया। वहीं, अपने दोस्तों का ऐसा बर्ताव देखकर पूनम स्मोकिंग एरिया में फूट-फूटकर रोती हुई दिखाई दी। अब देखना होगा ये शो किस मोड़ पर जाता है।

जेल में चमकी मुनव्वर फारूकी की किस्मत, अब इस बड़े रियलिटी शो में आएँगे नजर

बैंक में नौकरी करते थे CID के 'ACP प्रद्युमन', ऐसे हुई अभिनय जगत में एंट्री

माँ को लेकर मोनालिसा ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- 'हम रोए, हमने दुआएं की...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -