तेजस्वी प्रकाश ने लगाई करण कुंद्रा के नाम की मेहंदी, एक्टर ने दी ये प्रतिक्रिया
तेजस्वी प्रकाश ने लगाई करण कुंद्रा के नाम की मेहंदी, एक्टर ने दी ये प्रतिक्रिया
Share:

टीवी जगत के मशहूर स्टार कपल तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) और करण कुंद्रा (Karan Kundrra) आए दिन किसी न वजह के चलते सोशल मीडिया पर छाए रहते हैं। दोनों एक-दूजे के प्यार में इस तरह डूबे हुए हैं कि कहीं भी और कभी भी अपने प्यार का इजहार कर देते हैं। एक बार फिर दोनों ने कुछ ऐसा किया है, जिसे देखकर लोग उनकी प्रशंसा कर रहे हैं।  

बिग बॉस 15 शो के बाद भी करण और तेजस्वी साथ में और दोनों का एक-दूसरे के लिए प्यार बढ़ता जा रहा है। करण और तेजस्वी को प्रशंसक बहुत प्यार करते हैं तथा हमेशा साथ में देखना चाहते हैं। ये दोनों एक-दूसरे के लिए रोमांटिक चीजें करते रहते हैं जिसे देखकर प्रशंसक दीवाने हो जाते हैं। इस बार तेजस्वी ने कुछ ऐसा ही किया है जिसे देखकर स्वयं करण कुंद्रा खास महसूस कर रहे हैं। तेजस्वी ने करण के नाम की मेहंदी अपने हाथ में लगाई है।

करण कुंद्रा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर तेजस्वी के हाथ की एक फोटो साझा की है। जिसमें मेहंदी लगी हुई है तथा करण के नाम का पहला अक्षर के बना हुआ है। करण ने ये फोटो साझा करते हुए 'कैसे मुझे तुम मिल गई' सांग साझा किया है। करण कुंद्रा का साझा किया हुआ वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो गया है। प्रशंसक इस वीडियो पर काफी सारे कमेंट कर रहे हैं। एक शख्स ने लिखा- 'तेजू बहुत क्यूट'। वहीं कुछ प्रशंसक हार्ट इमोजी पोस्ट कर रहे हैं।

'Lock Upp' में फूट-फूटकर रोईं पूनम पांडे, बोलीं- '1 महीने से नहीं हुए पीरियड्स और...'

ढोल पर जबरदस्त भांगड़ा करती नजर आई शहनाज गिल, सामने आया ये VIDEO

जेल में चमकी मुनव्वर फारूकी की किस्मत, अब इस बड़े रियलिटी शो में आएँगे नजर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -