ढोल पर जबरदस्त भांगड़ा करती नजर आई शहनाज गिल, सामने आया ये VIDEO
ढोल पर जबरदस्त भांगड़ा करती नजर आई शहनाज गिल, सामने आया ये VIDEO
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अदाकारा शहनाज गिल पंजाब से तो लौट आई हैं, मगर लगता है कि शहनाज पंजाब में गुजारे अपने विशेष पलों को बहुत याद कर रही हैं। शहनाज ने अपने यूट्यूब चैनल पर पंजाब विजिट का जबरदस्त व्लॉग साझा किया है, जिसमें उन्होंने प्रशंसकों संग वहां बिताए अपने खास पल साझा किए हैं। 

अपने यूट्यूब व्लॉग में शहनाज गिल पंजाब के गांव की गलियों में बच्चों तथा वृद्ध लोगों के साथ खास समय गुजारती हुई नजर आ रही हैं। शहनाज उन लोगों के साथ कई सारी सेल्फी तथा ग्रुप फोटो क्लिक कराकर उन्हें खुश कर देती हैं। शहनाज के प्रशंसक जितना प्यार उनसे करते हैं, शहनाज भी अपने प्रशंसकों को खास महसूस कराने का कोई अवसर नहीं छोड़ती हैं। 

वही प्रशंसकों संग शहनाज की मुलाकात का सिलसिला केवल यहीं नहीं थमता है। तत्पश्चात, शहनाज अपने सभी प्रशंसकों को आइसक्रीम ट्रीट भी देती हैं। शहनाज ने गांव में साइकिलिंग के भी जमकर मजे लिए। साइकिल चलाते हुए शहनाज बहुत खुश एवं उत्साहित दिखाई दे रही हैं। शहनाज के साथ कई सारे बच्चे भी उन्हें फॉलों करते हुए साइकिल चलाते हुए मस्ती के मूड में नजर आ रहे हैं। इसके बाद शहनाज घोड़ा गाड़ी की सवारी के भी जमकर मजे लेती हैं। गांव की महिलाओं के साथ शहनाज ढोल पर गिद्दा करती हुई भी नजर आई तथा ढोल पर शहनाज ने बेहतरीन भांगड़ा भी किया। पंजाब व्लॉग में शहनाज अपने टूर के हर पल को खुलकर एन्जॉय करती हुई दिखाई दे रही है। शहनाज का ये वीडियो इन दिनों इंटरनेट पर छाया हुआ है।

बैंक में नौकरी करते थे CID के 'ACP प्रद्युमन', ऐसे हुई अभिनय जगत में एंट्री

माँ को लेकर मोनालिसा ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट, लिखा- 'हम रोए, हमने दुआएं की...'

राखी सावंत के खिलाफ दर्ज हुआ केस, लगा ये आरोप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -