VIDEO! बिना कपड़ो के ही कैमरे के सामने आ गई उर्फी जावेद और फिर...
VIDEO! बिना कपड़ो के ही कैमरे के सामने आ गई उर्फी जावेद और फिर...
Share:

मशहूर सोशल मीडिया स्टार उर्फी जावेद हर बार अपने फैशन से सबको हैरान कर देती हैं। कुछ दिन पहले वह मोतियों से बनी लड़ियों के साथ पेपराजी के सामने आई थीं। तब उन्होंने ब्रालेट और लूज पैंट्स पहने थे। उर्फी का चेहरा नहीं नजर आ रहा था। अब उसी मोतियों से उर्फी नए अवतार में नजर आई। इस बार उन्होंने टॉपलेस वीडियो बनाया। उनके चेहरे पर ब्लू कलर की लड़ियां हैं। वह उसे काटती नजर आते हैं तथा फिर उनका चेहरा नजर आता है। उर्फी ने अपने हाथों से ब्रेस्ट को कवर कर रखा है। 

उन्होंने खुलासा किया कि उनका यह फैशन कोरियाई फैशन ब्रांड Kimhekim से प्रेरित है। उर्फी के सिर से लेकर पैर तक मोतियों की लंबी लड़ियां हैं, जिस पर वह कैंची का इस्तेमाल करती हैं। तत्पश्चात, ब्लू मोतियां जमीन पर गिरने लगती हैं। Kimhekim ब्रांड के डिजाइनर से उर्फी ने प्रेरणा ली जिनके मॉडल रनवे पर चलते हुए इसी प्रकार मोतियों के तारों को काटते नजर आए। सभी मॉडल सेमी न्यूड थीं। इससे यह दिखाने का प्रयास किया गया था कि जिंदगी के उन धागों को काट दिया जाए जो बोझ तथा सीमाओं से बंधे हैं। उर्फी ने वीडियो को साझा करते हुए कैप्शन में लिखा, @maison_kimhekim से प्रेरित।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

वही एक शख्स कहते हैं, ओ भाई मार दो मुझे कोई। एक शख्स ने कमेंट किया, उठा ले रे बाबा इसे। एक ने कहा, अरे कोई इसे मेंटल हॉस्पिटल में भर्ती कराओ। एक अन्य ने कहा, ये नहीं सुधरेगी। उर्फी हमेशा अपने फैशन एवं जिंदगी को लेकर बेबाक रही हैं। वही फिलहाल उर्फी का ये लुक सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। 

फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट चलते दिखी शहनाज गिल, वीडियो देख चौंके लोग

ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठाए तो लोगों पर भड़की तेजस्वी प्रकाश, कही ये बड़ी बातें

'इंडियाज बेस्ट डांसर' के कंटेस्टेंट संग बीच सड़क पर हुई बदतमीजी, वीडियो देख चौंके लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -