'इंडियाज बेस्ट डांसर' के कंटेस्टेंट संग बीच सड़क पर हुई बदतमीजी, वीडियो देख चौंके लोग
'इंडियाज बेस्ट डांसर' के कंटेस्टेंट संग बीच सड़क पर हुई बदतमीजी, वीडियो देख चौंके लोग
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' तो आप प्रत्येक वर्ष टेलीविज़न पर देखते ही हैं। इसमें आने वाले प्रतियोगी भी आपको शायद याद होंगे। सोशल मीडिया पर एक परेशान कर देने वाला वीडियो वायरल हो रहा है। यह वीडियो किसी और का नहीं, बल्कि वरुण डागर का है। जो 'इंडियाज बेस्ट डांसर' के प्रतियोगी रह चुके हैं। वरुण ने जो वीडियो साझा किया है, इसमें वरुण को पुलिस मारती, कूटती और उनके बाल पकड़ती दिखाई दे रही है। इस घटना के पश्चात् वरुण काफी घबराए हुए हैं। दरअसल, वरुण एक बस्कर सिंगर (सड़के किनारे बैठकर सिंगिंग करना एवं बदले में लोग उसे पैसे देकर जाते हैं) भी हैं। 

वरुण ने कहा कि मैं दिल्ली के कनॉट प्लेस के बी ब्लॉक में बैठकर गा रहा था। साथ ही गिटार भी बजा रहा था। यहां पर मैं अक्सर बैठकर गाता हूं। तथा पुलिस भी उन्हें आकर कई बार रोकती है, लेकिन वरुण अधिक ध्यान नहीं देते। वह परफॉर्म करते रहते हैं। पर इस बार चीजें हाथ से निकल गईं। वरुण ने कहा कि वह बाकी दिनों की भांति परफॉर्म कर रहे थे कि पुलिस आई और उन्होंने रोकने का प्रयास किया। मैंने हर बार की भांति इस बार भी ध्यान नहीं दिया। और मैं क्यों रुकूं, जब मैं कुछ गलत नहीं कर रहा। दर्शक मेरी गायिकी को पसंद कर रहे थे तो शायद पुलिस वालों को यह शोर-शराबा पसंद नहीं आया। वहां उपस्थित अधिकारी एकदम से एक्टिव मोड में आ गए। "और फिर उसी दौरान पुलिस से लोग सवाल करने लगे। हाथापाई हुई। इसी बीच मैं अपना सामान पैक कर रहा था कि पार्किंग वाला आ गया और उसने मेरा कॉलर पकड़कर खींचा तथा गालियां देकर बात की। तत्पश्चात, उस पार्किंग वाले ने हाथ भी छोड़ा। फिर एक पुलिस वाले ने मुझे नोचा, उसके बाद उसने मेरे बाल पकड़कर कोहनी और घूसे मारे। पुलिस की गाड़ी तक ऐसे ही लेकर गया। वह पुलिस वाला मुझपर लगातार हाथ छोड़ रहा था। मैंने कहा अंकल जी मैंने क्या किया तो बोला पुलिस स्टेशन में बताएंगे तुझे अभी तो कुछ नहीं और पार्किंग वाले ने जो किया वह बहुत गलत किया। उसका कोई हक नहीं था हाथ लगाने का, लेकिन उसने अपना गुस्सा मुझ पर उतारा। अब मुझे कार्रवाई करनी है। पार्किंग वाले ने मुझे गालियां दीं, हाथ छोड़ा और एक पुलिस वाले ने भी, नाम नहीं जानता पर वीडियो में आपको जो नजर आ रहा है हाथ छोड़ता हुआ गाड़ी के पास वह ही है।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Varun Dagar (@varun_dagar03)

वरुण ने कहा कि पुलिस स्टेशन ले जाने के बाद मेरे से पेपर पर वो लोग जबरदस्ती यह लिखवाने का प्रयास कर रहे थे कि मैं स्ट्रीट्स पर आगे कभी परफॉर्म नहीं करूंगा। सच कहूं तो मैं इस मामले में अधिक पड़ना नहीं चाहता। साथ ही मैं नहीं चाहता कि मेरा कला के प्रति प्यार इन चीजों से प्रभावित हो। मैं इकलोता पहला इंसान हूं जो टेलीविज़न पर आने के बाद इस तरह स्ट्रीट्स पर लाइव परफॉर्म करता हूं। मैं चाहता हूं कि जो मैं कर रहा हूं, वह बड़े स्तर पर कर सकूं। मैं जानता हूं कि इस चीज का कई लोग मिसयूज कर रहे हैं, लेकिन मैं अपनी कला से चाहता हूं कि इस चीज को एक प्लेटफॉरर्म मिले। मैं सिर्फ उम्मीद कर सकता हूं कि लोग हम जैसे कलाकारों को इस प्रकार स्ट्रीट्स पर परफॉर्म करने का अवसर दे, जिससे हम अपने टैलेंट को दिखा सकें। इसके अतिरिक्त हमें कुछ नहीं चाहिए और न ही हमारी खराब सोच है। वरुण इस वाकया के पश्चात् भी स्टेज पर परफॉर्म करेंगे और अपने टैलेंट को वेस्ट नहीं होने देंगे। साथ ही बनाई कंपोजीशन्स को वह गाएंगे। इसे करने के खिलाफ अबतक कोई लॉ नहीं बना है तथा न ही वह किसी को चोट पहुंचा रहे हैं। 

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस अदाकारा को दी जान से मारने की धमकी, बताया सलमान खान को कहां मारेंगे

अस्पताल में बेटे गोला को देख खूब रोईं भारती सिंह, बोलीं- 'माफ नहीं करूंगी...'

कंगना के शो में होगी इस धाकड़ स्टार की एंट्री! मचेगा धमाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -