फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट चलते दिखी शहनाज गिल, वीडियो देख चौंके लोग
फर्जी इंस्टाग्राम अकाउंट चलते दिखी शहनाज गिल, वीडियो देख चौंके लोग
Share:

मनोरंजन जगत की मशहूर अभिनेत्री और सिंगर शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) पिछले कुछ दिनों से निरंतर ख़बरों में बनी हुई हैं। इन दिनों शहनाज गिल फिल्म 'किसी का भाई किसी की जान' (Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan) का प्रमोशन कर रही हैं। सलमान खान (Salman Khan) के साथ इस फिल्म से शहनाज का डेब्यू है। इस बीच सोशल मीडिया पर शहनाज का एक वीडियो सामने आया है, जिसके पश्चात् से कहा जा रहा है कि शहनाज भी फेक इंस्टाग्राम अकाउंट उपयोग करती हैं। शहनाज के इस वीडियो पर मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं।

सोशल मीडिया पर शहनाज गिल का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को इंस्टैंट बॉलीवुड ने साझा किया है, जिस में शहनाज गिल कार के भीतर बैठी दिखाई दे रही हैं। इस वीडियो में शहनाज गिल उनका फोन उपयोग करती नजर आ रही हैं तथा उस बीच नजर आता है कि शहनाज गिल एक से ज्यादा इंस्टाग्राम अकाउंट उपयोग कर रही हैं। वीडियो में नजर आ रहा है कि शहनाज, सलमान के साथ उनकी सेल्फी अपलोड कर रही होती हैं तथा इस बीच वो एक से ज्यादा इंस्टा अकाउंट उपयोग करती नजर आती हैं।

सोशल मीडिया यूजर्स को शहनाज गिल का ये वीडियो पसंद आ रहा है। सोशल मीडिया यूजर्स की इस वीडियो पर मिलीजुली प्रतिक्रिया देखने को मिल रही हैं। कई लोगों ने इस पर फनी कमेंट्स भी किए हैं। एक शख्स ने कमेंट किया- 'शहनाज भी फेक अकाउंट इस्तेमाल करती है, स्टार्स को भी आम लोगों की भांति आईडीस इस्तेमाल करने में मजा आता है।' एक ने लिखा, 'ये तो किसी की प्राइवेसी में दखल करना है, ये गलत बात है।' एक और ने लिखा- 'कुछ को शहनाज अनऑफिशियल से लाइक कमेंट करती होगी तथा मजे लेती होगी।' इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट किए है।

ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठाए तो लोगों पर भड़की तेजस्वी प्रकाश, कही ये बड़ी बातें

'इंडियाज बेस्ट डांसर' के कंटेस्टेंट संग बीच सड़क पर हुई बदतमीजी, वीडियो देख चौंके लोग

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस अदाकारा को दी जान से मारने की धमकी, बताया सलमान खान को कहां मारेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -