ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठाए तो लोगों पर भड़की तेजस्वी प्रकाश, कही ये बड़ी बातें
ड्रेसिंग सेंस पर सवाल उठाए तो लोगों पर भड़की तेजस्वी प्रकाश, कही ये बड़ी बातें
Share:

टीवी की मशहूर अभिनेत्री तेजस्वी प्रकाश (Tejasswi Prakash) को भी उनके ऑउटफिट के लिए जज किया जाता है। हाल ही में, तेजस्वी ने जज करने वालों को करारा जवाब दिया है। दरअसल, हुआ यूं कि हाल ही में बाबा सिद्दीकी की इफ्तार पार्टी में तेजस्वी प्रकाश भी दिखाई दी थीं। हमेशा की भांति तेजस्वी ने अपने लुक के साथ एक्सपेरिमेंट किया था तथा पैंट-सूट के साथ व्हाइट फूलों का गजरा और चोकर सेट पहना था। कई लोगों को उनका ये स्टाइल बहुत पसंद आया, मगर कुछ ऐसे भी थे, जिन्होंने उन्हें ट्रोल कर दिया।

वही अब तेजस्वी प्रकाश ने अपने एक इंटरव्यू में ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। उन्होंने कहा, “जो कोई भी मेरे पहनावे के लिए मुझे नफरत देता है, यह एक चॉइस है, जिसे मैंने बनाया है, क्योंकि मैं इसे ऑर्गेनिक रखना पसंद करती हूं।” तेजस्वी प्रकाश ने अपने करियर का आरम्भ ‘संस्कार- धरोहर अपनों की’ से किया था। तत्पश्चात, वह ‘स्वरागिनी’, ‘पेहरेदार पिया की’, ‘रिश्ता लिखेंगे हम नया’, ‘कर्ण संगिनी’, ‘खतरों के खिलाड़ी 10’ जैसे टीवी शोज में काम किया है। उनकी किस्मत ‘बिग बॉस 15’ के विनर बनने के बाद और चमकी। फिर उन्हें ‘नागिन 6’ (Naagin 6) ऑफर हुआ। 

आज वह टेलीविज़न की सबसे महंगी और कामयाब अभिनेत्रियों में से एक हैं। वही तेजस्वी की लव लाइफ पर नजर डालें तो वह इन दिनों टेलीविज़न अभिनेता करण कुंद्रा (Karan Kundrra) को डेट कर रही हैं। दोनों की मुलाकात और प्यार की शुरुआत दोनों ‘बिग बॉस 15’ से ही हुई थी। लोग दोनों को प्यार से तेजरन बोलते हैं।

'इंडियाज बेस्ट डांसर' के कंटेस्टेंट संग बीच सड़क पर हुई बदतमीजी, वीडियो देख चौंके लोग

लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने इस अदाकारा को दी जान से मारने की धमकी, बताया सलमान खान को कहां मारेंगे

अस्पताल में बेटे गोला को देख खूब रोईं भारती सिंह, बोलीं- 'माफ नहीं करूंगी...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -