VIDEO! फिर कैमरे के सामने ईशा और समर्थ ने पार की सारी हदें, देखकर फूटा यूजर्स का गुस्सा
VIDEO! फिर कैमरे के सामने ईशा और समर्थ ने पार की सारी हदें, देखकर फूटा यूजर्स का गुस्सा
Share:

टीवी के चर्चित और सबसे बड़े रियलिटी शो बिग बॉस 17 में ईशा मालवीय और समर्थ के बीच कई बार रोमांटिक मोमेंट्स देखने को मिलते हैं। इनके रोमांटिक मोमेंट्स के कारण दोनों कई बार ट्रोल हो चुके हैं। वहीं ईशा के माता-पिता तो दोनों का रोमांस देखकर चौंक गए थे। अब हाल ही में दोनों के बीच लड़ाई हो गई। ईशा इसके बाद समर्थ से बहुत गुस्सा हो जाती हैं। समर्थ, ईशा को मनाने का प्रयास करते हैं, लेकिन वह नहीं मानती तो समर्थ उनपर किस की बौछार लगा देते हैं।

शो का एक वीडियो सामने आया है जिसमें आप देखेंगे कि ईशा कुछ नाराज बैठी होती हैं तथा समर्थ उन्हें मनाते हैं। वह ईशा को मनाने के लिए उन्हें किस करने लगते हैं। पहले वह ईशा के गालों पर किस करते हैं, उनके कंधो पर और फिर पेट पर भी। दोनों का वीडियो देखकर लोग समर्थ को ट्रोल कर रहे हैं। इस वीडियो को साझा कर लिखा है कि लगता है चिंटू गलत शो में आ गया है। लोग इस वीडियो पर तरह तरह के कमेंट कर रहे हैं कि समर्थ को टेम्पटेशन आइलैंड भेज दो। वहीं किसी ने कहा कि इन निब्बा-निब्बी को बाहर निकालो। तो किसी ने लिखा कि ये भूल गए हैं कि पारिवारिक शो है।

शुक्रवार को वीकेंड का वार में सलमान, ईशा को गाइड करते हैं। वह बोलते हैं कि आपका गेम अब फीका पड़ गया है। अभिषेक और समर्थ का गेम तो क्लीयर है, मगर आप दिखाई नहीं दे रही हैं। घर में कहीं भी कुछ होता है तो आप वहां दिखाई देती हो, मगर उसका हिस्सा नहीं होती। इस घर में दुश्मन तब बनते हैं जब आपको कोई सीरियली ले। मैं देख रहा हूं कि आपको कोई सीरियसली नहीं ले रहा है। कोई आपको अपना कॉम्पटीशन नहीं समझ रहा।

एमसी स्टेन ने किया खुलासा, बताया कौन बनेगा बिग बॉस 17 का विनर

शहनाज गिल की नई तस्वीरों ने बनाया फैंस का दिन, बांधे तारीफों के पूल

अब ये एक्टर नहीं आएगा 'अनुपमा' में नजर, इस कारण लिया शो से ब्रेक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -