अब ये एक्टर नहीं आएगा 'अनुपमा' में नजर, इस कारण लिया शो से ब्रेक
अब ये एक्टर नहीं आएगा 'अनुपमा' में नजर, इस कारण लिया शो से ब्रेक
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल अनुपमा में इन दिनों कुछ अधिक ही ट्विस्ट और टर्न्स आ रहे हैं। शो की TRP भी वहीं गिरती जा रही है। कुछ दिनों पहले समर की मौत से भी दर्शक निराश हुए क्योंकि उन्हें ये ट्रैक पसंद नहीं आया। वहीं अब जो खबर सामने आ रही है उसे जानकर को दर्शकों को और बड़ा झटका लगेगा। दरअसल, वनराज अब शो से ब्रेक ले रहे हैं तथा वह कुछ दिन अब दिखाई नहीं देंगे। सुधांशु ने इसका कारण भी बताया है।

सुधांशु इंस्टाग्राम पर लाइव आए तथा उन्होंने बताया कि वह दुबई वेकेशन पर जा रहे हैं। उन्होंने कहा कि जैसे शो में वनराज, रिहैब सेंटर जा रहे हैं। वहीं रियल लाइफ में मैं वेकेशन पर जा रहा हूं जो रिहैब सेंटर की भांति ही है। सुधांशु ने आगे कहा, लास्ट कुछ दिन शो के उनके लिए बहुत मुश्किल भरे रहे हैं। शो में हाल ही में समर्थ की मौत का सीन दिखाया तथा सभी के लिए ये शूट बहुत मुश्किल था। मैं जानता हूं कि दर्शकों के लिए भी इस सीक्वेंस को देखना मुश्किल था। वो सीन इमोशनली इतना कमजोर कर देने वाला था कि मैंने फिर ब्रेक लेना का सोचा।

सुधांशु ने कहा कि वह इसलिए अभी लाइव आए हैं कि जान पाएं कि अनुपमा के सीन को लेकर दर्शक कैसा महसूस कर रहे हैं। उन्होंने यह भी कहा कि जब भी उन्हें छोटी वेकेशन पर जाना होता है तो दुबई जाते हैं। शो में बताया जाएगा कि समर की मौत से सदमे में वनराज कुछ दिनों के लिए रिहैब सेंटर जाने का निर्णय लेगा। बा उसे बहुत रोकेगी क्योंकि काव्या प्रेग्नेंट है तथा ऐसे वक़्त में उसे वनराज की आवश्यकता है। काव्या भी वनराज के इस फैसले से दुखी होगी, लेकिन वनराज फिर भी चला जाएगा।

साड़ी पहन उर्वशी ने पानी में किया ऐसा डांस, देखकर मलाइका के भी छूट गए पसीने

अमिताभ बच्चन ने कैसे कर दी ये गलती? इंटरनेट पर वायरल वीडियो देख चौंके फैंस

'मैंने आपको पैदा नहीं किया, जाओ भाड़ में', इस कंटेस्टेंट पर फूटा सलमान खान का गुस्सा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -