एमसी स्टेन ने किया खुलासा, बताया कौन बनेगा बिग बॉस 17 का विनर
एमसी स्टेन ने किया खुलासा, बताया कौन बनेगा बिग बॉस 17 का विनर
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सलमान खान आज बिग बॉस 17 के वीकेंड वार में कई प्रतियोगियों को गाइड करते हुए नजर आएँगे। इस के चलते शो के मंच पर बिग बॉस 16 विनर एमसी स्टेन भी सलमान के साथ नजर आए। एमसी स्टेन शो में जमकर मस्ती करते हुए नजर आयेंगे। वहीं, सलमान भी आगामी एपिसोड में मस्ती के मूड में होंगे। एमसी स्टेन शो में फिल्म 'फर्रे' को प्रचार करने के लिए आए हैं। इस के चलते उन्होंने 'बिग बॉस 17' के विनर को लेकर भी हिंट दिया है, जिसकी झलक शो के प्रोमो में देखने को मिली। 

बिग बॉस 17 का नया प्रोमो वीडियो सामने आ चुका है, जिसमें एमसी स्टेन फिल्म 'फर्रे' की स्टार कास्ट के साथ बिग बॉस 17 में पहुंचे हैं। एमसी स्टेन के साथ शो में सलमान खान की भांजी अलीजेह अग्निहोत्री, जूही बब्बर, प्रसन्ना बिष्ट सहित कई स्टार दिखाई दिए। इसके चलते एमसी स्टेन एक परफॉरमेंस देते हुए भी नजर आए, जिसे सलमान समेत सभी घर वाले एंजॉय करते हुए नजर आए। अपनी परफॉर्मेंस के बाद एमसी स्टेन बिग बॉस 17 के अपने पसंदीदा प्रतियोगी और दोस्त मुनव्वर फारूकी से बातचीत करते हुए नजर आए। मुनव्वर से एमसी स्टेन बोलते हैं कि वह बेहद ही बेहतरीन गेम खेल रहे हैं। 

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, इसके चलते एमसी स्टेन सलमान खान के आगे ही मुनव्वर फारूकी को शो का असली विनर कह देते हैं, जिसे सुनकर मुनव्वर बहुत खुश हो जाते हैं। इस सप्ताह बिग बॉस 17 में पांच प्रतियोगियों का नाम नॉमिनेशन में है, जिसमें अंकिता लोखंडे, अनुराग डोभाल, अभिषेक कुमार, फिरोजा खान उर्फ खानजादी और सनी आर्या उर्फ तहलका का नाम सम्मिलित है। बिग बॉस ने अनुराग को सजा देते हुए पूरे सीजन के लिए नॉमिनेट किया है। बता दें कि दावा किया जा रहा है कि इस सप्ताह शो से कोई नॉमिनेट नहीं होगा।  

शहनाज गिल की नई तस्वीरों ने बनाया फैंस का दिन, बांधे तारीफों के पूल

अब ये एक्टर नहीं आएगा 'अनुपमा' में नजर, इस कारण लिया शो से ब्रेक

अनुराग डोभाल के कारण सलमान खान ने उठाया बड़ा कदम, अगले सीजन को नहीं करेंगे होस्ट!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -