शहनाज गिल की नई तस्वीरों ने बनाया फैंस का दिन, बांधे तारीफों के पूल
शहनाज गिल की नई तस्वीरों ने बनाया फैंस का दिन, बांधे तारीफों के पूल
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस फेम शहनाज गिल हमेशा ही अपने प्रशंसकों के लिए फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर साझा करती रहती हैं. ऐसे में वो कुछ दिनों से अपने वैकेशन को एंन्जॉय करते हुए फोटो और वीडियो साझा कर रही हैं. शहनाज गिल ने अपनी कई सारी फोटो इंस्टाग्राम पर साझा की है. इन तस्वीरों में उनका सिंपल लुक हर किसी को पसंद आ रहा है. 

वही इन तस्वीरों में शहनाज गिल सनसेट को एन्जॉय करते हुए नजर आ रही हैं. जिसे देख प्रशंसक जमकर प्यार लुटा रहे हैं. शहनाज ने कैजुअल लुक अपना रखा हुआ है. जिसमें वो काफी खूबसूरत लग रही हैं. जींस और टॉप में शहनाज का सिंपल लुक हर किसी को अच्छा लग रहा है. कुछ तस्वीरों में शहनाज गिल डूबते सूरज को दिखा रही हैं. वहीं, तस्वीरों में पहाड़ों का नजारा भी साफ-साफ देखने को मिल रहा है. शहनाज गिल की फोटो को देखकर साफ लग रहा है कि वो इस ट्रिप को काफी एन्जॉय कर रही हैं. 

वही हाल ही में गुरुवार को शहनाज गिल ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम हैंडल पर एक नया वीडियो साझा किया था। जिसमे शहनाज वर्ष 2019 में आई अक्षय कुमार और करीना कपूर की सुपरहिट फिल्म 'गुड न्यूज' का रोमांटिक सॉन्ग 'दिल न जानेया' गाती हुईं नजर आ रही हैं। दरअसल इस गाने का ऑरिजनल वर्जन अरिजीत सिंह ने अपनी मधुर आवाज में गाया है। लेकिन जिस प्रकार से शहनाज गिल इस गाने को गा रही हैं, वो देखना वाकई बहुत दिलचस्प है। जिस हिसाब से शहनाज ने ये गाना गाया है उसके लिए शहनाज गिल की तारीफ होनी बनती है। 

अनुराग डोभाल के कारण सलमान खान ने उठाया बड़ा कदम, अगले सीजन को नहीं करेंगे होस्ट!

साड़ी पहन उर्वशी ने पानी में किया ऐसा डांस, देखकर मलाइका के भी छूट गए पसीने

अमिताभ बच्चन ने कैसे कर दी ये गलती? इंटरनेट पर वायरल वीडियो देख चौंके फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -