VIDEO! इस मशहूर एक्ट्रेस का शेर खा गया पैर! देखकर रोने लगे स्टार्स

टीवी के चर्चित रियलिटी शो खतरों के खिलाड़ी 12 शो में इस बार खतरों का लेवल हाई होने वाला है। शो के पहले ही एपिसोड से प्रतियोगियों का मुश्किल स्टंट्स से सामना हो रहा है। किन्तु शो के आगामी एपिसोड में इतना खतरनाक स्टंट होने वाला है, जिसे देखकर आपकी भी सांसें थम जाएंगी। जी हां, शो के आगामी एपिसोड का एक प्रोमो वीडियो साझा किया गया है। वीडियो में देख सकते हैं कि एक स्टंट में कनिका मान का सामना खूंखार Hyena से होता है। रोहित शेट्टी प्रोमो में बोलते नजर आ रहे हैं- हाइना बोलते हैं इसे। जब ये एक साथ झुंड में आते हैं तो शेर भी भाग जाते हैं।

रोहित शेट्टी कनिका मान से बोलते हैं कि पिंजरे में हाइना उनके साथ होंगे। ये सुनकर हर कोई हैरान रह जाता है। खूंखार हाइना को देखकर कनिका मान चीखें मारकर रोती हैं। कनिका की चीखें सुनकर किसी का भी दिल कांप सकता है। प्रोमो में आगे चिकित्सक कनिका मान का ट्रीटमेंट करते नजर आ रहे हैं। कनिका मान की स्थिति देखकर कई स्टार्स की आंखों से आंसू बहने लगते हैं। जन्नत जुबैर, राजीव अदातिया एवं रुबीना दिलैक भी रोने लगती हैं। तुषार कालिया प्रोमो में बोलते नजर आ रहे हैं- लेग खा गए पूरा। अब प्रश्न ये उठता है कि क्या हाइना ने वास्तव में कनिका का पैर खा लिया है। खैर ये तो एपिसोड प्रसारित होने के बाद ही पता चलेगा।

प्रोमो वीडियो सामने आते ही कई लोग कनिका मान के लिए परेशान हो रहे हैं तथा उम्मीद कर रहे हैं कि कनिका ठीक हों। खतरों के खिलाड़ी 12 का ये प्रोमो वीडियो हर किसी को चौंका रहा है। वीडियो में प्रतियोगियों का सहमा और डरा हुआ चेहरा देखकर आप अनुमान लगा सकते हैं कि इस बार शो में खतरों का लेवल कितना हाई होने वाला है। जाते -जाते हम सभी प्रतियोगियों को ऑल द बेस्ट बोलते हैं।

सलमान खान के बाद अब ये मशहूर एक्टर भी बनेंगे बिग बॉस फ्रैंचाइजी का हिस्सा?

बिन शादी बेबी बंप संग नजर आई ये मशहूर एक्ट्रेस, तस्वीरें देख फैंस को लगा झटका

कनाडा के मिनिस्टर संग नजर आए कपिल शर्मा, वायरल हुई ये जबरदस्त तस्वीरें

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -