कनाडा के मिनिस्टर संग नजर आए कपिल शर्मा, वायरल हुई ये जबरदस्त तस्वीरें

मनोरंजन जगत के मशहूर कॉमेडियन कप‍िल शर्मा और उनकी टीम इन दिनों यूएस टूर पर हैं। टूर से उनके शोज, फोटोज एवं वीड‍ियोज आए दिन वायरल हो रहे हैं। इस बीच कप‍िल की एक और तस्वीर सामने आई है जिसमें वे कनाडा के मिन‍िस्टर Victor Fedeli संग दिखाई दे रहे हैं। विक्टर ने ये कप‍िल के साथ अपनी तस्वीर ट्वीट की थी जिसे कप‍िल ने री-शेयर किया है। 

तस्वीर में कप‍िल एवं विक्टर कैमरे पर पोज देते तथा एक-दूसरे से हाथ मिलाकर ठहाके लगाते देखे जा सकते हैं। विक्टर ने इसे साझा कर लिखा था- 'कप‍िल शर्मा और मेरे कलीग @DeepakAnandMPP के साथ बैकस्टेज पर मस्ती करते, हैमिल्टन में कप‍िल शर्मा शो आरम्भ होने वाला है।' इसे री-शेयर कर कप‍िल ने आभार जताया है। वे लिखते हैं- 'आने के लिए और हमारे शो को और विशेष बनाने के लिए धन्यवाद मिस्टर फेडेली, सम्मन‍ित हुआ।' 

वही हैमिल्टन से पहले कप‍िल ने वैंकुवर में कॉमेडी शो किया था जहां लाखों की संख्या में भीड़ इकट्ठी हुई थी। उनके इस टूर में कप‍िल के साथ  कीकू शारदा, सुमोना चक्रवर्ती, कृष्णा अभ‍िषेक एवं चंदन प्रभाकर भी हैं। वही एक ओर कप‍िल के शोज की वाहवाही हो रही है तो वहीं दूसरी तरफ कॉमेड‍ियन, 2015 में हुए नॉर्थ अमेर‍िका टूर कॉन्ट्रैक्ट को लेकर कानूनी परेशानी में फंस सकते हैं। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, अमेर‍िका के एक जाने-माने प्रमोटर ने कप‍िल शर्मा पर कॉन्ट्रैक्ट का उल्लंघन करने का इल्जाम लगाया है। प्रमोटर ने कहा क‍ि कप‍िल ने 6 शहरों में परफॉर्म करने का वादा किया था पर उन्होंने पांच शो किए। इसपर कप‍िल ने वादा किया था क‍ि वे खार‍िज किए गए शो में हुए नुकसान का हर्जाना भर देंगे। लेकिन शायद ऐसा हुआ नहीं। फिलहाल यह मामला न्यूयॉर्क के एक कोर्ट में चल रहा है।

फिर चोरी करते पकड़ा गया पाकिस्तान! जानिए क्या है मामला?

बॉयफ्रेंड संग एयरपोर्ट पर नजर आई जैस्मिन भसीन, दिखा जबरदस्त अंदाज

इस मशहूर एक्टर को डेट कर रही है निया शर्मा, खुद किया खुलासा

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -