VIDEO! होटल में दूसरी महिला संग रंगरलिया मना रहा था पति, अचानक पहुंच गई पत्नी और फिर...
VIDEO! होटल में दूसरी महिला संग रंगरलिया मना रहा था पति, अचानक पहुंच गई पत्नी और फिर...
Share:

आगरा: यूपी के आगरा में किसी अन्य महिला के साथ होटल में रोमांस करना विवाहित व्यक्ति को भारी पड़ गया। दरअसल, जब बंद कमरे में व्यक्ति महिला के साथ रोमांस कर रहा था तो अचानक से उसकी बीवी वहां आ गई। पति को किसी दूसरी महिला के साथ देखते ही वह बौखला गई तथा चप्पल उतारकर उसकी पिटाई आरम्भ कर दी। बीवी ने पति के साथ-साथ उस महिला को भी चप्पल के पीटा। 

घटना दिल्ली गेट क्षेत्र की है। खबर के अनुसार, देवरी रोड के रहने वाला दिनेश गोपाल नामक व्यक्ति हॉस्पिटल में नौकरी करता है। उसकी पत्नी ने नीलम ने आरोप लगाया कि दिनेश का अवैध संबंध एक महिला के साथ है। जब इस बात की भनक उसे लगी तो दोनों के बीच झगड़ा होने लगा। इसी बात से चिंतित होकर नीलम मायके जाकर रहने लगी। सोमवार को उसे पता चला कि दिनेश उस महिला के साथ दिल्ली गेट स्थित एक होटल में है। नीलम अपने भाई के साथ तत्काल होटल पहुंची। जैसे ही वह कमरे में गई तो देखा कि दिनेश दूसरी महिला के साथ था। गुस्से में नीलम ने चप्पल से उसकी पिटाई आरम्भ कर दी। साथ ही दूसरी महिला को भी चप्पल से पीटा।

वही इसके चलते दिनेश पत्नी नीलम से माफी मांगता रहा। इस पूरी घटना का नीलम के भाई ने वीडियो भी बनाया, जो कि सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ है। वीडियो में देखा जा सकता है कि दिनेश पत्नी से बार-बार माफी मांग रहा है। दिनेश कह रहा है, ''गलती हो गई। दोबारा ऐसा नहीं होगा। बस इस बार माफ कर दो।'' वहीं दूसरी महिला भी नीलम से माफी मांग रही है। रोते हुए महिला कह रही है, ''आगे से ऐसा नहीं होगा। माफ कर दो।'' कहा जा रहा है कि होटल में हाई वोल्टेज ड्रामा घंटों तक चलता रहा। जैसे ही इसकी खबर पुलिस को प्राप्त हुई, तुरंत एक टीम मौके पर पहुंची। दिनेश और उस महिला को थाने ले गई। नीलम ने पुलिस को कहा कि दिनेश के अवैध संबंधों की वजह से वह मायके में रह रही है। मंगलवार को उसने पति दिनेश को जब किसी और महिला के साथ रोमांस करते होटल में पकड़ा तो पहले तो वह महिला उसे ही धमकाने लगी। उन्होंने कहा कि वह नीलम और उसके भाइयों को झूठे मामले में फंसा देगी। यह बात सुनते ही नीलम को गुस्सा आ गया तथा उसने पति दिनेश और महिला को चप्पल से पीटना आरम्भ कर दिया। साथ ही नीलम के भाई ने इसका वीडियो भी बनाया। खबर के अनुसार, दिनेश आम आदमी पार्टी से जुड़ा हुआ था। जब इस सिलसिले में आम आदमी पार्टी के स्थानीय वरिष्ठ नेता कपिल बाजपेई से चर्चा की गई तो उन्होंने बताया कि दिनेश गोपाल को असामाजिक गतिविधियों में लिप्त रहने की वजह से 2 वर्ष पहले ही पार्टी से बर्खास्त कर दिया गया है। अब पार्टी का उससे कोई वास्ता नहीं है।

नॉनवेज के लिए कलयुगी बाप ने कर डाली अपनी ही बेटी की हत्या, चौंकाने वाली है वजह

रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों धराया रोजगार सहायक, भ्रष्टाचार अधिनियम के तहत मामला दर्ज

हैकर्स से परेशान हुए लोग, हर दिन चोरी हो रही प्राइवेट फोटोज और जानकारी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -