VIDEO! वरमाला डालते हुए अचानक रुक गई एक्ट्रेस, देखकर अटकी घरवालों की साँसे
VIDEO! वरमाला डालते हुए अचानक रुक गई एक्ट्रेस, देखकर अटकी घरवालों की साँसे
Share:

इश्कबाज फेम एक्ट्रेस श्रेणु पारेख ने 21 दिसंबर को अपने जीवनसाथी अक्षय म्हात्रे के साथ सात फेरे लिए। श्रेणु पारेख ने गुजरात में शादी की थी, उनकी तस्वीरें जमकर वायरल हुई। लाल जोड़े में श्रेणु बेहद खूबसूरत लग रही थीं। मगर अब एक वीडियो वायरल हो रहा है, जहां वो स्टेज पर खड़ी हैं और अक्षय के गले में वरमाला डालने जा रही हैं। 

मगर  अक्षय के गले में वरमाला डालने से पहले वो कुछ पल रुक जाती हैं। ये देख परिवार को भी टेंशन हो जाती है। वीडियो में पास खड़े लोगों की आवाज साफ सुनने में आ रही है। लोग उनसे पूछ रहे हैं- श्रेणु क्या हुआ? इसके जवाब में श्रेणु पारेख बोलती हैं- सोच रही हूं, अभी भी। अभी रुकी हुई हूं। डालूं क्या? हालांकि ये सब एक मस्ती मजाक का हिस्सा था। श्रेणु रुकी तो स्वयं थीं, मगर फिर फोटोग्राफर के बोलने पर उन्हें और रुकना पड़ा था। 

ये वीडियो प्रशंसकों को बहुत पसंद आ रहा है। कमेंट कर लोग कह रहे हैं- ये कुछ रियल सी शादी लग रही है। भारतीय शादी में कन्फ्यूजन तो होता ही है। बता दे कि श्रेणु और अक्षय की मुलाकात 2021 में टेलीविज़न शो घर एक मंदिर के सेट पर हुई थी। इसी साल मार्च में डेट करने के बाद दोनों ने शादी रचाई। दोनों कि शादी की तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे है जिन पर फैंस जमकर प्यार लूटा रहे है।

कोर्ट की सुनवाई के दौरान ब्लैक सूट पहनकर नहीं आई तो भड़का सुकेश चंद्रशेखर, जैकलीन को दी धमकी, परेशान एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई शिकायत

आप 31 दिसंबर की रात को दिल्ली की इन जगहों पर पार्टी कर सकते हैं, जहां की शाम होती है रंगीन

श्रुति हासन ने बॉयफ्रेंड से संग गुपचुप रचाई शादी? इस स्टार ने खोल दिया राज

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -