आप 31 दिसंबर की रात को दिल्ली की इन जगहों पर पार्टी कर सकते हैं, जहां की शाम होती है रंगीन
आप 31 दिसंबर की रात को दिल्ली की इन जगहों पर पार्टी कर सकते हैं, जहां की शाम होती है रंगीन
Share:

भारत का दिल, दिल्ली एक शानदार उत्सव के लिए तैयार हो रहा है, जैसे ही घड़ी की सुइयां 31 दिसंबर की आधी रात की ओर बढ़ेंगी। यदि आप सोच रहे हैं कि नए साल की धमाकेदार शुरुआत कहाँ करें, तो कहीं और मत जाइए! यहां दिल्ली में सबसे हॉट पार्टी स्थलों की एक क्यूरेटेड सूची है जो रंग, संगीत और अविस्मरणीय यादों से भरी रात का वादा करती है।

1. "क्लाउड 9" पर स्काई हाई एक्सट्रावेगेंज़ा

दिल्ली का क्षितिज क्लाउड 9 में जीवंत हो उठता है, जो एक छत पर बना स्थल है जो ग्लैमर और उत्साह से भरपूर रात का वादा करता है। शहर की रोशनी के मनोरम दृश्य के साथ सितारों के नीचे नृत्य करें।

2. "बॉलीवुड बीट्स बैश" में बीट्स पर थिरकना

बॉलीवुड प्रेमियों के लिए, एक लोकप्रिय क्लब में यह पार्टी आयोजित करने का स्थान है। नवीनतम बॉलीवुड हिट्स पर नृत्य करें और फिल्मी मनोरंजन की एक रात का आनंद लें।

2.1 वीआईपी अनुभव: "गोल्डन टिकट"

निजी बैठने की जगह और प्रीमियम सेवा के साथ एक विशेष वीआईपी अनुभव के लिए गोल्डन टिकट के साथ अपनी रात को अपग्रेड करें।

3. ईडीएम प्रेमियों का स्वर्ग: "इलेक्ट्रिक सिम्फनी"

यदि इलेक्ट्रॉनिक बीट्स आपका आकर्षण हैं, तो इलेक्ट्रिक सिम्फनी की ओर जाएं - जो ईडीएम प्रेमियों के लिए एक केंद्र है। स्पंदित लय और जीवंत रोशनी में खुद को खो दें।

3.1 नियॉन दुःस्वप्न क्षेत्र

नियॉन सजावट और यूवी रोशनी के साथ एक गहन अनुभव के लिए इलेक्ट्रिक सिम्फनी के भीतर नियॉन दुःस्वप्न क्षेत्र का अन्वेषण करें।

4. "विंटेज वाइब्स" में अतीत का आकर्षण

विंटेज वाइब्स में समय में पीछे जाएँ, एक थीम वाली पार्टी जो बीते युग की सुंदरता लाती है। नए साल की पूर्व संध्या के अनूठे अनुभव के लिए क्लासिक धुनों और रेट्रो वाइब्स का आनंद लें।

5. "गैस्ट्रोनॉमिक गाला" में पाक व्यंजन और उलटी गिनती

खाने-पीने के शौकीनों के लिए, गैस्ट्रोनॉमिक गाला नए साल की गिनती करते हुए स्वादिष्ट व्यंजनों का आनंद लेने का स्थान है। एक उत्तम दावत आपका इंतजार कर रही है!

5.1 कॉकटेल पारखी कॉर्नर

गैस्ट्रोनॉमिक गाला में कॉकटेल पारखी कॉर्नर का आनंद लें, जहां विशेषज्ञ मिक्सोलॉजिस्ट आपकी स्वाद कलियों को स्वादिष्ट बनाने के लिए सिग्नेचर कॉकटेल तैयार करते हैं।

6. "किड्स कार्निवल" में परिवार-अनुकूल उत्सव

एक संपूर्ण उत्सव चाहने वाले परिवारों के लिए, किड्स कार्निवल खेल, मनोरंजन और छोटे बच्चों के लिए आधी रात की उलटी गिनती के साथ परिवार के अनुकूल माहौल प्रदान करता है।

7. "मास्क्ड मार्वल" में रहस्यमय बहाना

मास्क्ड मार्वल में अपने रहस्यमय पक्ष को उजागर करें, एक छद्मवेशी गेंद जो नए साल के उत्सव में साज़िश का माहौल जोड़ती है।

7.1 मास्क डिज़ाइन कार्यशाला

मास्क्ड मार्वल के भीतर मास्क डिजाइन कार्यशाला में रचनात्मक बनें, जहां आप पार्टी के दौरान पहनने के लिए अपना खुद का मुखौटा डिजाइन कर सकते हैं।

8. "कॉमेडी काउंटडाउन" में देर रात की हँसी

कॉमेडी काउंटडाउन में नए साल में खूब हंसें, यह एक स्टैंड-अप कॉमेडी कार्यक्रम है जो गुदगुदाने वाले क्षणों और एक उल्लासपूर्ण माहौल का वादा करता है।

8.1 ओपन माइक सत्र

कॉमेडी काउंटडाउन के दौरान ओपन माइक सत्र में भाग लें, जहां आप अपनी हास्य प्रतिभा का प्रदर्शन कर सकते हैं या अचानक प्रदर्शन का आनंद ले सकते हैं।

9. "कैनवस कार्निवल" में कलात्मक भोज

कैनवास कार्निवल में एक कलात्मक उत्सव में डूब जाएं, जहां लाइव आर्ट इंस्टॉलेशन, पेंटिंग सत्र और रचनात्मक अभिव्यक्ति केंद्र स्तर पर हैं।

9.1 चैरिटी के लिए कला की नीलामी

चैरिटी के लिए कैनवस कार्निवल की कला नीलामी में एक नेक काम में योगदान दें, जहां प्राप्त आय एक सार्थक पहल का समर्थन करने के लिए उपयोग की जाती है।

10. "ज़ेन जेफिर" में मध्यरात्रि योगा रिट्रीट

जो लोग नए साल की शांतिपूर्ण शुरुआत चाहते हैं, उनके लिए ज़ेन ज़ेफायर खुले आसमान के नीचे शांति और उत्सव के संयोजन के साथ आधी रात को योगाभ्यास की पेशकश करता है।

10.1 ध्यान क्षेत्र

ज़ेन ज़ेफिर के भीतर ध्यान क्षेत्र में आंतरिक शांति का अनुभव करें, जिसमें आने वाले वर्ष के लिए सकारात्मक स्वर सेट करने के लिए निर्देशित ध्यान सत्र शामिल हैं।

11. "स्टारलिट सेरेनेड" में छत पर मौज-मस्ती

पूरी रात स्टारलिट सेरेनेड में नृत्य करें, छत पर लाइव संगीत और सितारों से सजे माहौल वाला एक स्थान जो आपके नए साल के जश्न में जादू का स्पर्श जोड़ता है।

11.1 आतिशबाजी समापन

स्टारलिट सेरेनेड में एक शानदार आतिशबाजी समापन का गवाह बनें, आकाश को रोशन करना और एक नए अध्याय की शुरुआत को चिह्नित करना। दिल्ली के जीवंत शहर में, ये विविध पार्टी विकल्प यह सुनिश्चित करते हैं कि हर किसी के लिए साल की आखिरी रात को वास्तव में विशेष बनाने के लिए कुछ न कुछ हो। आपकी पसंद जो भी हो, उत्सव, खुशी और आने वाले एक रंगीन वर्ष के वादे की रात के लिए तैयार हो जाइए!

'नल्ली नहीं, तो शादी नहीं..', मटन को लेकर हुआ विवाद, दूल्हे को लेकर वापस लौट गई बारात

सोशल मीडिया पर अकाउंट बनाकर हिन्दू देवी-देवताओं को गाली देता था आरिफ हुसैन, असम पुलिस ने दबोचा

'हमारा भी गाज़ा जैसा हश्र होगा..', फारूक अब्दुल्ला के बयान पर भड़की भाजपा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -