श्रुति हासन ने बॉयफ्रेंड से संग गुपचुप रचाई शादी? इस स्टार ने खोल दिया राज
श्रुति हासन ने बॉयफ्रेंड से संग गुपचुप रचाई शादी? इस स्टार ने खोल दिया राज
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर अभिनेता कमल हासन की बेटी और लोकप्रिय अभिनेत्री श्रुति हासन अपने फिल्मी करियर के साथ लव लाइफ को लेकर भी ख़बरों में रहती हैं। श्रुति हासन लंबे वक़्त से शांतनु हजारिका को डेट कर रही हैं। दोनों एक दूसरे संग लिवइन रिलेशनशिप में रहते हैं। मगर अब कपल को लेकर ओरी ने कुछ ऐसा कह दिया है, जिसके पश्चात् से चर्चा है कि श्रुति ने बॉयफ्रेंड से सीक्रेटली शादी कर ली है।

दरअसल, Reddit पर ओरी ने 'आस्क मी एनीथिंग' सेशन रखा। इस के चलते उनसे पूछा गया कि क्या किसी सेलेब ने उन्हें फोटो के लिए एटीट्यूड दिखाया है? इसपर ओरी ने बिना देरी करे श्रुति हासन का नाम लिया। ओरी ने कहा कि श्रुति हासन ने एक इवेंट में उन्हें बहुत रूड बिहेवियर दिखाया था। फिर ओरी ने शांतनु को श्रुति हासन का बॉयफ्रेंड नहीं, बल्कि हसबैंड बताया, जिसके पश्चात् से श्रुति के गुपचुप शादी करने के चर्चे होने लगे। 

ओरी ने कहा- मुझे बहुत बुरा लगा था, मगर जरूर कोई गलतफहमी हुई होगी, क्योंकि मैं श्रुति के पति के साथ बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करता हूं। ओरी ने तो शांतनु को श्रुति हासन का हसबैंड बता दिया है। मगर क्या कपल ने वाकई में गुपचुप शादी कर ली है, ये तो वही बता सकते हैं। वहीं बात यदि 37 वर्षीय श्रुति हासन की करें तो उन्होंने एक पुराने इंटरव्यू में कहा था कि उनका शादी का कोई प्लान नहीं है, क्योंकि उन्हें शादी से डर लगता है।

विक्की जैन ने मारा अंकिता लोखंडे को थप्पड़? ऐश्वर्या ने दी ये प्रतिक्रिया

कैमरे के सामने करण कुंद्रा ने तेजस्वी प्रकाश पर कसा तंज, सुनकर शॉक्ड हुए फैंस

बिग बॉस के घर से बाहर आते ही एक्स बॉयफ्रेंड पर फूटा ऐश्वर्या का गुस्सा, कहा- 'शर्म आनी चाहिए तुम्हें...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -