कोर्ट की सुनवाई के दौरान ब्लैक सूट पहनकर नहीं आई तो भड़का सुकेश चंद्रशेखर, जैकलीन को दी धमकी, परेशान एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई शिकायत
कोर्ट की सुनवाई के दौरान ब्लैक सूट पहनकर नहीं आई तो भड़का सुकेश चंद्रशेखर, जैकलीन को दी धमकी, परेशान एक्ट्रेस ने दर्ज करवाई शिकायत
Share:

दिल्ली की जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर ने बॉलीवुड अभिनेत्री जैकलिन फर्नांडीस को विदेशी नंबर से कई मैसेज किए थे। वाट्सएप पर किए मैसेज में उसने जैकलीन को अदालत में पेशी के चलते ब्लैक शूट पहनने को बोला था। जैकलिन फर्नांडीस ने इसकी शिकायत दिल्ली पुलिस से की है तथा गुहार लगाई है कि सुकेश मुझे धमका रहा है। 

दिल्ली के तिहाड़ और उसके पश्चात् मंडोली जेल में बंद सुकेश चंद्रशेखर निरंतर जैकलीन को एक के बाद एक वाट्सएप मैसेज भेजता रहा, जब जैकलीन ने मैसेज का जवाब नहीं दिया तो सुकेश ने जैकलीन को ऑडियो मैसेज भी भेजे। सुकेश के बोलने पर जब जैकलीन कोर्ट की सुनवाई में ब्लैक कुर्ता पहनकर नहीं आईं तो सुकेश नाराज हुआ, भड़का तथा फिर मैसेज किया। हाई सिक्योरिटी जेल से तकरीबन 500 करोड़ से अधिक की ठगी को जेल के अधिकारीयों के साथ अंजाम देने वाले सुकेश ने जेल के सिस्टम को मजाक बनाकर निरंतर मोबाइल फोन का इस्तेमाल किया।  

वही जब जैकलीन ने सुकेश के तमाम मैसेज को इग्नोर करना आरम्भ किया तो सुकेश अदालत की सुनवाई के चलते WebEx chat room में मैसेज करने लगा। सुकेश जेल से निरंतर जैकलीन को अपने प्यार का इजहार करते हुए मैसेज करता रहा, मगर जैकलीन ने मैसेज को इग्नोर करना जारी रखा तो सुकेश Indirectly उसे धमकाता रहा। सुकेश के मैसेज से तंग आकर बॉलीवुड अभिनेत्री ने दिल्ली पुलिस की EOW को शिकायत की है, जैकलीन ने दिल्ली पुलिस से कहा है कि वो EOW के केस में गवाह है इसलिए सुकेश पर शिकंजा कसा जाए। जैकलीन ने अदालत में भी एप्लिकेशन लगाकर सुकेश के कारनामों का खुलासा किया है तथा दावा किया है कि सुकेश जेल से लगातार उसे डरा धमका रहा है तथा हरास कर रहा है। अदालत ने पुलिस और जेल प्रशासन से जवाब मांगा है। 

श्रुति हासन ने बॉयफ्रेंड से संग गुपचुप रचाई शादी? इस स्टार ने खोल दिया राज

कॉफी विद करण के नए प्रोमो ने बढ़ाया फैंस का उत्साह, नजर आएगी बॉलीवुड के इन माँ-बेटे की जोड़ी

7 साल पुराने केस में फंसे KRK, जानिए क्या है पूरा मामला?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -