VIDEO! कैमरे में कैद हुआ 'स्पाइडर मैन', अनोखे अंदाज में देता है चोरी को अंजाम
VIDEO! कैमरे में कैद हुआ 'स्पाइडर मैन', अनोखे अंदाज में देता है चोरी को अंजाम
Share:

नई दिल्ली: स्पाइडरमैन सीरिज की फिल्मों में आपने हीरो को ऊंची-ऊंची बिल्डिंगो पर तेजी से चढ़ते तथा शत्रुओं से लोहा लेते व दूसरों की जान बचाते देखा होगा। मगर दिल्ली में एक व्यक्ति है जो स्पाइडरमैन से प्रेरित लगता है किन्तु लोगों के घरों में चोरी के लिए। उत्तर-पूर्वी दिल्ली के क्षेत्र में एक व्यक्ति स्पाइडमैन के अंदाज में दीवारों और तारों के सहारे लोगों के घर में घुसता है तथा लूटपाट को अंजाम देता है। 

वही इस चोर के कारनामों का खुलासा तब हुआ जब 31 मई तथा 1 जून की दरम्यानी रात को वह एक घर के नीचे पार्क कार पर चढ़कर फिर बिजली के तारों के सहारे चोरी करने के लिए एक घर में घुसा। उसकी सारी हरकत वहां लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। चोरी के पश्चात् वह दरवाजे से निकलता देखा गया। उक्त घर से एक सोने की चेन, अंगूठी एवं एक फ़ोन के चोरी होने की शिकायत पुलिस को मिली। खजूरीखास क्षेत्र में मौजूद इस घर के मालिक ने बताया कि चोर उनके घर के बाहर रात में 2.17 बजे देखा गया था। 

आरोप है कि चोर आधे घंटे तक घर के भीतर रहा। जिस समय वह घर में दाखिल हुआ उस समय घर में 7-8 लोग थे। घर की अलमारी खुली हुई थी जिसमें से चोर चेन, अंगूठी तथा एक फ़ोन चुरा ले गया। उस समय घर के मालिक की मां भी जागीं तथा उन्होंने घर के अन्य सदस्यों को जगाया, लोगों की चहल-पहल सुन चोर वहां से फरार हो गया। इसकी शिकायत पीड़ितों ने पुलिस को दी जिसके पश्चात् पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर ली है, तथा पुलिस द्वारा मामले की जाँच की जा रही है।

पर्यावरण दिवस पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी करेंगे 'मिट्टी बचाओ आंदोलन' को सम्भोदित

कोर्ट पहुंची 'मृत' गवाह, CBI पर लगाया ये बड़ा आरोप

घिसने और रगड़ने के बाद भी नहीं आएँगे Oppo के इस फोन में एक भी स्क्रैच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -