घिसने और रगड़ने के बाद भी नहीं आएँगे Oppo के इस फोन में एक भी स्क्रैच
घिसने और रगड़ने के बाद भी नहीं आएँगे Oppo के इस फोन में एक भी स्क्रैच
Share:

सस्ते में लेटेस्ट फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदने की योजना बना रहे है तो हम आपको एक नए फोन के बारे में बता रहे हैं जो बहुत जल्दी ही पेश किया जाने वाला है। Oppo भारत में अपनी K-सीरीज का नया स्मार्टफोन पेश करने के लिए पूरी तरह तैयार हो चुकी है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता ने आने वाले सप्ताह इंडिया में Oppo K10 5G स्मार्टफोन के लॉन्च की सूचना दी है। कंपनी ने 8 जून को Oppo K10 5G के पेश के लिए मीडिया इनवाइट भेजना शुरू किया जा चुका है। Oppo ने 8 जून को दोपहर 12 बजे के लिए एक ऑनलाइन लॉन्च इवेंट रखा है इसमें फोन भी पेश किया जाने वाला है।

शेयर किए गए इनवाइट में कंपनी ने इस बात को साफ़ कर दिया है कि स्मार्टफोन एक अल्ट्रा-स्लिम डिज़ाइन और एक स्क्रैच-रजिस्टेंट बैक पैनल  बी दिया जा रहा है। कंपनी ने इस फोन में बड़ी बैटरी होने की भी बात कही जा रही है। कंपनी ने कन्फर्म किया है कि Oppo K10 5G एक प्रीमियम 5G चिपसेट के साथ आने वाला फोन है और वर्चुअल रैम को भी सपोर्ट कर सकता है। Oppo K10 5G फ्लिपकार्ट और Oppo ऑनलाइन स्टोर पर लॉन्च के बाद खरीदने के लिए पेश किया जाने वाला है।

Oppo K10 5G में मिल सकते हैं ये फीचर्स: खबरों का कहना है कि Oppo K10 5G में 6।56-इंच की LCD डिस्प्ले टियरड्रॉप नॉच के साथ भी दिया जा रहा है। कैमरे के बारें में बात की जाए तो जिसमे डुअल रियर कैमरा सेटअप मिल सकता है इसमें 48 MP का प्राइमरी कैमरा भी दिया जा रहा है। वहीं सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 8MP का फ्रंट कैमरा भी दिया जा रहा है।

फोन में octa-core MediaTek Dimensity 810 5G चिपसेट भी दिया जा रहा है। वहीं फोन 8GB तक की RAM और 128GB तक की इंटनरल मैमोरी सपोर्ट के साथ दिया जा रहा है। फोन को पावर देने के लिए जिसमे 5000mAh की बैटरी भी दी जा रही है। जोकि 33 वाट के फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आ सकती है। फोन गूगल के एंड्रॉयड 12 बेस कलर OS12।1 काम करने वाला है।

क्या आप भी जीतना चाहते है हजारों रुपए का इनाम तो आज करें ये काम

इन OTT प्लेटफॉर्म ऐप्स पर फ्री में देख सकते हैं नई फिल्में और वेबसीरीज!

यदि आपको भी बर्तन धोने में आता है आलस तो जल्द आने वाली है रोबोट बाई

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -