VIDEO! शहनाज गिल ने रेड ड्रेस पहन लगाई इंटरनेट पर आग
VIDEO! शहनाज गिल ने रेड ड्रेस पहन लगाई इंटरनेट पर आग
Share:

जानी मानी मशहूर गायिका और एक्ट्रेस शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) सोशल मीडिया पर अक्सर अपने फोटोज और वीडियोज साझा करती हैं, जिन्हें प्रशंसक पसंद करते हैं। इन दिनों शहनाज गिल अपने नए म्यूजिक वीडियो मून राइज को लेकर ख़बरों में हैं। जिस में वो गुरु रंधावा के साथ दिखाई दे रही हैं। इस बीच शहनाज गिल का एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिस में वो बोल्ड अंदाज से इंस्टाग्राम का पारा बढ़ाती दिखाई दे रही हैं। प्रशंसकों को उनका ये वीडियो पसंद आ रहा है।

पिछले दिन शहनाज गिल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो साझा किया था। वीडियो में शहनाज गिल लाल रंग का गाउन पहने नजर आ रही हैं तथा उनका फोटोशूट हो रहा है। फोटोशूट के लिए शहनाज गिल अलग अलग एक्सप्रेशन्स दे रही हैं। इस वीडियो में शहनाज गिल को सिजलिंग अंदाज दिखाई दे रहा है और वो कहर ढाती नजर आ रही हैं। वीडियो के एक हिस्से में शहनाज गिल, समंदर किनारे दिखाई दे रही हैं तथा अदाओं से दिल जीत रही हैं।

बता दें कि शहनाज गिल हाल ही में गुरु रंधावा के साथ मून राइज गाने में दिखाई दी थी। वहीं इस वीडियो में भी शहनाज ने उस ही गाने का उपयोग किया है। वीडियो साझा करते हुए शहनाज गिल ने लिखा है, 'आज का मूड।' वीडियो को शहनाज गिल के प्रशंसक और सोशल मीडिया यूजर्स पसंद कर रहे हैं तथा कमेंट सेक्शन में प्यार लुटा रहे हैं। शहनाज गिल के फोटोज-वीडियोज अक्सर वायरल होते हैं। गौरतलब है कि बिग बॉस के बाद शहनाज गिल को बड़े स्तर पर फेम मिला था। शो में शहनाज गिल एवं सिद्धार्थ शुक्ला की जोड़ी दर्शकों को बहुत पसंद आई थीं। शहनाज गिल एवं सिद्धार्थ शुक्ला को प्रशंसक प्यार से आज भी सिडनाज कहते हैं। भले ही सिद्धार्थ इस दुनिया में नहीं हैं मगर आज भी सोशल मीडिया पर शहनाज और सिद्धार्थ का नाम साथ ही लिया जाता है। शहनाज गिल भी अक्सर सिद्धार्थ को याद करती रहती हैं।

पैपराजी पर भड़की शहनाज गिल, वायरल हुआ VIDEO

अब्दु के बाद बिग बॉस से बाहर हुए साजिद खान, फूट-फूटकर रोईं सुम्बुल

'ये लव जिहाद है...', आदिल के धोखे के बाद मीडिया के सामने फूट-फूट कर रोईं राखी सावंत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -